Home / Breaking News / यूआर पद पर निर्विरोध जीत के बाद एनएसयूआई की अध्यक्ष पद पर शर्मनाक हार

यूआर पद पर निर्विरोध जीत के बाद एनएसयूआई की अध्यक्ष पद पर शर्मनाक हार

डोईवाला अध्यक्ष पद पर 9वीं बार एबीवीपी सरताज

अध्यक्ष निशांत और उपाध्यक्ष सुरेखा राणा

डोईवाला/ब्यूरो। एसडीएम डिग्री कॉलेज डोईवाला में अध्यक्ष पद सहित अधिकांश पदों पर एबीवीपी ने जीत दर्ज की है।

थपथ ग्रहण में रोते हुए पहुंची सुरेखा राणा

एबीवीपी ने डोईवाला में अध्यक्ष पद पर लगातार 9वीं बार अपना परचम लहराया है। विवि प्रतिनिधि के पद पर एनएसयूआई प्रत्याशी विक्रांत की निर्विरोध जीत से एनएसयूआई को शानदार बढत मिली थी। वो चुनाव नतीजों के बाद धराशायी हो गई। अध्यक्ष पद पर एबीवीपी के निशांत मिश्रा ने एनएसयूआई के सावन राठौर को सीधे मुकाबले में 85 वोटों से हरा दिया। उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी की बागी निर्दलीय प्रत्याशी सुरेखा राणा ने एबीवीपी की मनीषा को 71 वोट से हरा दिया। सचिव पद पर एबीवीपी के पंकज कुमार ने एनएसयूआई के मनीष कुमार को 497 वोटों से शिकस्त दी।

सर्मथकों के साथ सुरेखा राणा

सह सचिव पद पर एबीवीपी के मोहित कक्कड ने एनएसयूआई के सतविंदर को 283 वोटों से हरा दिया। कोषाध्यक्ष पद पर एबीवीपी की निधि शर्मा ने एनएसयूआई की प्रियंका भट्ट को 4 वोटों के मामूली अंतर से मात दी। छात्रा प्रतिनिधि के पद पर एबीवीपी की सिमरन ने एनएसयूआई प्रत्याशी आकृति को 117 वोट से हराया। कार्यकारिणी सदस्यों के कुल छह पदों में से चार में एबीवीपी जीती।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष निशांत मिश्रा

मार-पिटाई के कारण देर से हुआ शपथ ग्रहण समारोह

डोईवाला। छात्रसंघ चुनाव नतीजों के बाद एबीवीपी के दो गुटों में हुए झगड़े के कारण छात्रसंघ शपथ ग्रहण समारोह में करीब डेढ घंटे का विलंब हुआ। कॉलेज प्रशासन और चुनाव अधिकारी बार-बार शपथ के लिए अल्टीमेटम देते रहे लेकिन कोई भी विजयी प्रत्याशी समय से शपथ ग्रहण को कॉलेज में नहीं पहुंचा। शपथ ग्रहण रद्द करने की घोषणा के कुछ देर बाद अधिकांश विजयी प्रत्याशियों ने मौके पर पहुंचकर शपथ ग्रहण की।

नोटा का विवरण

डोईवाला। अध्यक्ष पद पर नोटा के कुल 2 वोट और अवैध मत 34 डाले गए। उपाध्यक्ष पद पर नोटा के कुल 6 वोट और अवैध मत 15 डाले गए। सचिव पद पर नोटा के कुल 73 मत और अवैध मत 7 डाले गए। सह सचिव पद पर नोटा के कुल 33 वोट और अवैध मत 2 ने डाले। कोषाध्यक्ष पद पर नोटा के कुल 26 मत और अवैध मत 3 दिए गए। छात्रा प्रतिनिधि के पद पर नोटा के 64 और अवैध मत 1 डाला गया।

About madan lakhera

Check Also

देहरादून: शाम तक 65 फीसद से अधिक मतदान होने की उम्मीद

  जगह-जगह लिस्ट से नाम गायब होने पर भडक़े लोग देहरादून। प्रदेश में 84 शहरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *