Home / Breaking News / पूर्व सीएम रावत ने दी लोहड़ी व मकरसंक्रांति पर्व की बधाई

पूर्व सीएम रावत ने दी लोहड़ी व मकरसंक्रांति पर्व की बधाई

रुद्रपुर। पूर्व सीएम हरीश रावत कांगे्रस के वरिष्ठ नेता हर भजन सिंह विर्क के आवास बगवाड़ा पहुंचे, जहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। पूर्व सीएम रावत ने लोहड़ी का दीप प्रज्जवलित किया और सभी को लोहड़ी व मकरसंक्रांति पर्व की बधाई दी। इस मौके पर वह पत्रकारों से भी रूबरू हुये। उन्होंने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है, फिर भी आम आदमी मूलभूत सुविधाओं के लिए इधर-उधर भटक रहा है। अच्छे दिनों का नारा देने वाली भाजपा सरकार लोगों के बुरे दिन लाने पर तुली हुई है। रावत ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा चलायी गयी जन कल्याणकारी योजनाओं को आज बंद किया जा रहा है।
पूर्व सीएम रावत ने कहा कि भाजपा आमजन की सरकार न होकर उद्योगपतियों की सरकार बनकर रह गयी है। केन्द्र सरकार से लेकर प्रदेश सरकार तक की नीतियों से आमजन त्रस्त हंै। उन्होंने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुये कहा कि जमीनों के दामों में बेतहाशा वृद्धि कर दी गयी है। अब आम आदमी का मकान बनाने का सपना सिर्फ सपना ही रह गया है। कहा कि कांग्रेस शासन में अवैध खनन और नशे को लेकर हो-हल्ला करने वाले भाजपाई आज चुप बैठे हैं और प्रदेश में पहले से ज्यादा नशे का कारोबार चल रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य में अवैध खनन का खेल खुलेआम चल रहा है। सरकार हाथ पर रखे बैठी है और बात करती है भ्रष्टïाचार को समाप्त करने की। उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में जनता भाजपा को पूरी तरह नकार देगी और कांग्रेस फिर से सत्ता में आयेगी।
इस दौरान रावत के साथ पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविन्द सिंह कुंजवाल, पूर्व मंत्री तिलक राज बेहड़, प्रयाग दत्त भट्ट, सिख संगठन के प्रदेश महामंत्री सरदार वीर सिंह, खजान पाण्डे, हरभजन सिंह विर्क, पुष्कर जैन, मदन मोहन शर्मा, मंडी समिति अध्यक्ष अरुण पांडेय, साहब सिंह, पूर्व चेयरमैन मीना शर्मा, राजेन्द्र मिश्रा, माधवा नंद पनेरु, व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा, अरविन्द मामू, संजीव कुमार शर्मा, महिला कांग्रेस की जिला मीडिया प्रभारी रेनू शर्मा, अनिल शर्मा, सुशील गाबा, विजय अरोरा, सुरेन्द्र सेंगर, सुरेश गौरी, विजय शंकर शुक्ला आदि मौजूद थे।
इससे पूर्व रावत ने लोहड़ी पर्व में भी शिरकत कर दीप प्रज्जवलित किया। इस दौरान उन्होंने लोगों को पर्व की बधाई देते हुए कहा कि लोहड़ी पर्व एकता का पर्व है और हम सभी को इसे मिलजुल कर मनाना चाहिए। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों ने लोहड़ी जलाई और एक-दूसरे का मुंह मीठा किया। पूर्व सीएम रावत ने लोहड़ी की महत्ता पर प्रकाश भी डाला।

About saket aggarwal

Check Also

महिला का जेवरात से भरा बैग लेकर रिक्शा चालक फरार

हल्द्वानी। रिक्शा चालकों का आतंक सवारियों के सिर पर चढक़र बोल रहा है। आये दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *