Home / Business / एक्सक्यूसिव: देहरादून-हैदराबाद हवाई सेवा शुरू: पहले दिन पहुंचे 147 पैसेंजर

एक्सक्यूसिव: देहरादून-हैदराबाद हवाई सेवा शुरू: पहले दिन पहुंचे 147 पैसेंजर

इंडिगो ने एयरबस 320 से शुरू की देहरादून-हैदराबाद हवाई सेवा

डोईवाला/ब्यूरो। विमानन कंपनी इंडिगो ने देहरादून से हैदराबाद के बीच अपनी सीधी हवाई सेवा बृहस्पतिवार से शुरू कर दी है।

इस हवाई सेवा के शुरू होने से देहरादून एयरपोर्ट हैदराबाद शहर से सीधे हवाई मार्ग से जुड़ गया है। इंडिगो की फ्लाइट में पहले दिन हैदराबाद से कुल 147 हवाई यात्री देहरादून पहुंचे। और कुल 159 पैसेंजर देहरादून से हैदराबाद के लिए रवाना हुए। इंडिगो ने अपने 320 एयरबस से इस सेवा को शुरू किया है। इंडिगो कंपनी की ये फ्लाइट मंगलवार को छोड़कर बाकि सभी दिन दून-हैदराबाद के बीच उड़ान भरेगी।

इंडिगो की यह फ्लाइट मंगलवार को छोड़कर सप्ताह के बाकि दिन शाम चार बजे एयरपोर्ट पर पैसेंजरों को लेकर लैंड होगी। और साढे चार बजे हवाई यात्रियों को लेकर वापस हैदराबाद के लिए उड़ान भरेगी। उल्लेखनीय है कि बीते 31 अक्टूबर को स्पाइसजेट कंपनी दून-अहमदाबार के बीच अपनी सीधी हवाई सेवा शुरू कर चुकी है। और अब बृहस्पतिवार से इंडिगो ने दून-हैदराबाद के लिए सीधी फ्लाइट शुरू की है। फ्लाइट शुरू होने के अवसर पर एयरपोर्ट निदेशक विनोद कुमार शर्मा और इंडिगो प्रबंधक जगप्रीत सिंह ने केक काटकर एक-दूसरे को बधाई दी। मौके पर वरिष्ठ प्रबंधक परिचालन सुमित सक्सेना आदि उपस्थित रहे।

दून से इन शहरों के लिए है सीधी उड़ान

डोईवाला। देहरादून-दिल्ली, देहरादून-मुंबई, देहरादून-लखनऊ, देहरादून-अहमदाबाद, देहरादून-बंगलुरू, देहरादून-हैदराबाद। एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट, इंडिगो, एयर इंडिया, जेट एयरवेज की कुल 22 के लगभग उड़ानें प्रतिदिन संचालित की जा रही हैं। 

About madan lakhera

Check Also

सूर्यधार बांध डिजाइन को आईआईटी कानपुर ने दी स्वीकृति

26 करोड़ की लागत से बनेगा बांध, अगले हफ्ते से कार्य शुरू सीएम कोठियाल डोईवाला। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *