Home / Business / जियो के उपभोक्ता परेशान, कंपनी ने हाथ खड़े किए

जियो के उपभोक्ता परेशान, कंपनी ने हाथ खड़े किए

जौलीग्रांट/ब्यूरो। दूरसंचार क्षेत्र की नई कंपनी रिलायंस जियो का इन दिनों बुरा हाल है। जिससे काफी संख्या में जियो के उपभोक्ताओं को इंटरनेट चलाने में मुश्लिकों का सामना करना पड़ रहा है।

जौलीग्रांट जैसे वीआईपी क्षेत्र में जियो का इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ताओं को पिछले लगभग 15 दिनों से इंटरनेट चलाने में काफी मुश्लिकों का सामना करना पड़ रहा है। लोग अपने फोन में जियो का 4जी पैक तो डलवा रहे हैं। लेकिन स्पीड उपभोक्ताओं को 2 जी की भी नहीं मिल पा रही है। जिन लोगों ने अपने फोन में 3 महीने के लगभग का पैक डलवाया है। ऐसे उपभोक्ताओं को अधिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। क्योकि ऐसे उपभोक्ताओं का प्रत्येक दिन का डाटा बिना इस्तेमाल के बेकार हो रहा है।

प्रतीकात्मक

उपभोक्ता कस्टमर केयर में फोन कर रहे हैं तो कंपनी के अधिकारी कोई संतुष्टिपूर्ण जवाब देने के बजाय उपभोक्ताओं का बेवकूफ बना रहे हैं। कंपनी के अधिकारी फ्रीकवेंसी बढाने की बात कह रहे हैं। लेकिन फ्रीकवेंसी कब तक बढाई जाएगी। इस बारे में कोई जवाब नहीं दिया जा रहा है। कंपनी के अधिकारी ये भी कह रहे हैं कि जौलीग्रांट क्षेत्र में 120 दिनों में नया नेटवर्क लगाया जाएगा। लेकिन सवाल ये है कि 120 दिनों जियो के उपभोक्ता क्या करेंगे। और प्रतिदिन का जो डाटा बिना इस्तेमाल के बेकार जा रहा है। उसकी भरपाई कैसे होगी। ऐसे में उपभोक्ता दूसरी कंपनी में जाने का मन बना रहे हैं। वहीं इस क्षेत्र में दूसरी कंपनियां बेहतर सेवाएं दे रही हैं।

इन्होंने कहा

लिमिटेड नेटवर्क होने के कारण जौलीग्रांट क्षेत्र के जियो उपभोक्ताओं को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कंपनी इस समस्या पर काम कर रही है। 120 दिनों में नया नेटवर्क लगाया जाएगा। जियो कस्टमर केयर अधिकारी।

About madan lakhera

Check Also

अवैध खनन करने वालों को नहीं बख्शेंगे

एडीआरएम गुप्ता ने दिया बयान लालकुआं। अपर मंडल रेल प्रबंधक वीके गुप्ता ने कहा कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *