Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / दून में दिखेगी गोवा की लाइफ स्टाल व खानपान

दून में दिखेगी गोवा की लाइफ स्टाल व खानपान

नौ जून को होगा आयोजन, डीजे नीतिश रहेंगे मुख्य आकर्षण
इवेंटोर इवेंट्स लेकर आ रहा म्युजिकल कार्निवल
देहरादून। राजधानी दून में रहकर गोवा का एहसास लेना है तो हो जाइए तैयार। नौ जून को शहर में एक नए अंदाज के साथ मौज-मस्ती का आयोजन होने जा रहा है। ‘गोवा इन देहरादून’ टाइटल से होने वाले इस रंगारंग आयोजन में गोवा की मस्ती, वहां के लाइफ स्टाइल व खानपान का एहसास उठाया जा सकता है। इवेंटोर इवेंट्स ने उत्तराखंड में अपने पहले म्यूजिकल कार्निवल ‘गोवा इन देहरादून’ के आयोजन का एलान किया है।
प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में इवेंटोर इवेंट्स के निदेशक शिवांक केसरी ने यह घोषणा करते हुए बताया कि ‘गोवा इन देहरादून’ 9 जून को होटल सैफरॉन लीफ में आयोजित किया जाएगा। यह देहरादून में मनोरंजन का एक अलग तरह का कार्यक्रम होगा, जहां लोग अपने परिवार के सदस्यों व दोस्तों के साथ भरपूर आनंद ले सकेंगे। उन्होंने आगे कहा कि, यह कार्यक्रम दूनवासियों के लिए गोवा का अनुभव लेकर आएगा।
सह-निदेशक शिवम त्यागी ने जानकारी देते हुए बताया कि, डीजे नीतिश कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण का केंद्र होंगे। डीजे नीतिश कार्यक्रम में लाइव परफॉर्म करेंगे। एक दिवसीय कार्निवल में फ्ली मार्केट, गेम्स, प्राइवेट शैक्स, किड्स जोन, डीजे, सैंड बीच, व बीच वॉलीबॉल सहित अन्य मनोरंजन गतिविधियां शामिल रहेगी। इसके अलावा गोआ के प्रसिद्ध फूड का भी लोग स्वाद ले सकेंगे। इवेंटोर इवेंट्स की मैनेजर अंकिता चौहान ने बताया कि शो के ऑफलाइन टिकट होटल सैफरॉन लीफ, एल्थाम बेकरी, 15 मिलन विहार जीएमएस रोड व प्रो फिटनेस जिम पर उपलब्ध हैं। इसके अलावा ऑनलाइन टिकट बुक माइ शो, पेटीएम व टिकट जिनी पर भी उपलब्ध हैं। सुनीता ने कहा कि, इवेंटोर इवेंट्स जिस प्रकार इस कार्यक्रम के माध्यम से उत्तराखंड वासियों के लिए गोवा की संस्कृति लेकर आए हैं उसी प्रकार देश के अन्य शहरों व राज्यों में वे लोगों को उत्तराखंड की संस्कृति से रूबरू करवाएंगे।

About madan lakhera

Check Also

एनएसयूआई ने परिवहन विभाग का पुतला फूंका

डोईवाला/ब्यूरो। नाराज एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने कॉलेज गेट के सामने बसें न रूकने को लेकर परिवहन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *