Breaking News
Home / Breaking News / हल्द्वानी: मोबाइल शॉप से 80 लाख के मोबाइल चोरी, पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर हुयी घटना

हल्द्वानी: मोबाइल शॉप से 80 लाख के मोबाइल चोरी, पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर हुयी घटना

हल्द्वानी। चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गये हैं कि रिहायशी क्षेत्र में भी चोरी करने से नहीं चूक रहे हैें। चोरों ने इस बार भोटिया पड़ाव चौकी से महज कुछ दूरी पर एक मोबाइल की शॉप को निशाना बनाया वहां से लाखों का माल पार कर लिया।
ठंडी सड़क पर रुद्रपुर निवासी जसप्रीत सिंह की एचपी इंटरप्राइजेज के नाम पर मोबाइल शॉप है। बीती रात वह रोज की भांति दुकान बंद कर घर चला गया था। जब वह बुधवार की दोपहर में अपनी शॉप पर पहुंचा तो उसने शटर कटा हुआ देखा तो उसके होश उड़ गये। शॉप स्वामी ने इसकी सूचना शॉप से महज लगभग 100 मीटर दूर स्थित भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीओ दिनेश ढौडियाल, कोतवाल केआर पांडे ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। शॉप स्वामी जसप्रीत ने पुलिस को बताया कि चोरों ने शॉप से करीब 80 लाख के मोबाइल पार किए हैं। चोरी गये सभी मोबाइल ब्रांडेड कंपनी के हैं। पुलिस ने शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे व आसपास के कैमरे खंगाले हैं।
चोरी की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।
आसपास के लोग भी दहशत में हैं। चोरों ने पुलिस की रात्रि गश्त की पोल खोल दी है। जहां पुलिस के आलाधिकारी आए दिन नगर में गश्त बढ़ाने की बात करते हैं वहीं चोर नयी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के लिए चुनौती बने हुए हैं।
चोर मोबाइलों के साथ-साथ गल्ले में रखे हजारों रुपए भी ले गये हैं। चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीपीआर ले गये थे जो पुलिस को शाप के पास नहर में मिली ाहै ैं। पुलिस चोरों को पकडऩे को दावा तो कर रही है लेकिन अब देखना है कि पुलिस पीडि़त का मुकदमा दर्ज कर मामले का खुलासा कर पाती है या फिर और चोरियों की तरह इसकी तहरीर को भी कचरे में डाल देगी।

About saket aggarwal

Check Also

डोईवाला: 11 वारंटियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

डोईवाला/ब्यूरो। पुलिस ने न्यायालयों द्वारा गैर जमानती वारंट जारी किए गए 11 वारंटियों को गिरफ्तार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *