Breaking News
Home / Breaking News / हल्द्वानी: मामूली कहासुनी में बुजुर्ग की चाकू मारकर हत्या

हल्द्वानी: मामूली कहासुनी में बुजुर्ग की चाकू मारकर हत्या

हल्द्वानी। आपसी कहासुनी को लेकर आंवला चौकी गेट के पास शनिवार रात हुए विवाद में एक बुजुर्ग की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने हमले व मारपीट की घटना के पांचों आरोपियों को धर दबोचा। जिन्हें सोमवार को न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया है।
बता दें कि शनिवार रात गौजाजाली स्थित आंवला चौकी गेट के समीप डंपर ड्राइवरों के बीच हुए हंगामे, मारपीट व चाकूबाजी की घटना से हड़कंप मच गया था। गेट के पास रहने वाले ट्रक व डंपर ड्राइवर तीन भाइयों राज नारायण, हरि गिरी व मुखलाल तथा विनोद महतो व जितेंदर महतो ने लाठी- डंडों व चाकू से लैस होकर वहीं रहने वाले वीरेंद्र सिंह के परिवार पर हमला कर दिया। वीरेंद्र सिंह के पेट मे चाकू से वार करने के साथ इन सबने मिलकर विरेद्र की पत्नी विमला देवी और पुत्रों अमित व देवेद्र को भी चोटिल कर दिया था।
जिन्हें पुलिस ने उपचार के लिए एसटीएच में भर्ती कराया था। जहां उपचार के दौरान बुुजुर्ग वीरेंद्र की मौत हो गयी थी। इस संबंध में मृतक की पत्नी ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी थी। बनभूलपुरा थाना पुलिस ने पांचों आरोपियों को मोतीनगर के पास से दबोच लिया गया। बनभूलपुरा थाना प्रभारी दिनेश नाथ महंत के मुताबिक विमला देवी की ओर से सभी पांचों के खिलाफ नामजद मुकदमा लिखाया गया था। गुरुवार को पांचों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया है।

About saket aggarwal

Check Also

बरेली:लालकुआं से झांसी के लिये विशेष गाड़ी का होगा संचालन

बरेली। रेल प्रशासन द्वारा ग्रीष्मकाल में यात्रियों की भारी भीड़ को देखते हुये यात्रियों की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *