Home / Breaking News / हल्द्वानी: किशोरी को भगाकर लाने वाले को पुलिस ने दबोचा

हल्द्वानी: किशोरी को भगाकर लाने वाले को पुलिस ने दबोचा

हल्द्वानी। किशोरी को बहला-फुसलाकर भगाने वाले आरोपी को मुनस्यारी पुलिस ने छापा मारकर नैनीताल रोड स्थित एक होटल से बरामद कर लिया है। किशोरी व आरोपी को लेकर मुनस्यारी पुलिस ने कोतवाली पुलिस में पहुंचकर बयान दर्ज कर उन्हें मुनस्यारी ले गये हैं। मुनस्यारी के ग्राम मतकोट थाने में किशोरी के परिजनों ने 24 फरवरी को गुमशुदगी दर्ज कराई थी तभी से मुनस्यारी पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी थी। वहीं पुलिस ने किशोरी के मोबाइल को सर्विलांस में लगाया जिसकी लोकेशन हल्द्वानी की आ रही थी। बीती रात मुनस्यारी थाने के एसआई प्रियांशु जोशी व कांस्टेबल यशवंत सिंह किशोरी की लोकेशन के आधार पर हल्द्वानी पहुंचे जहां उन्होंने कोतवाली पुलिस से सहायता मांगी।

 

होटल में पुलिस के इस छापे से हड़कंप मच गया। पुलिस ने होटल के दस्तावेज सहित अन्य कमरों की भी तलाशी ली और साथ ही होटल के दो कर्मचारियों का हिरासत में लिया। कर्मचारियों ने बताया कि विक्की व किशोरी ने अपने आप को पति-पत्नी बताकर होटल का कमरा नंबर पांच बुक कराया था। कर्मचारियों ने पुलिस को यह भी बताया कि दोनों के आधार कार्ड भी लिये थे। वहीं पुलिस का कहना था कि होटल के कर्मचारियों के ऊपर भी गाज गिर सकती है।

 

कोतवाली पुलिस व मुनस्यारी पुलिस ने कालाढूंगी चौराह से कुछ ही दूरी पर एक होटल में छापा मारकर किशोरी व आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम विक्की दौसाद पुत्र राम सिंह दौसाद निवासी मुनस्यारी बताया है। वहीं किशोरी के परिजन भी पुलिस के साथ हल्द्वानी पहुंचे हैं। एसआई प्रियांशु जोशी ने बताया कि किशोरी की उम्र लगभग 17 वर्ष है उसे विक्की बहला फुसलाकर भगा लाया था इसकी तलाश में पुलिस हल्द्वानी पहुंची थी। पुलिस किशोरी व आरोपी को लेकर मुनस्यारी के लिये रवाना हो गई।

 

About saket aggarwal

Check Also

हल्द्वानी : करीम नगर महासचिव बने

हल्द्वानी। लोहिया-राजनारायण संघर्ष समिति की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मो.सुलेमान मलिक ने अब्दुल करीम को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *