Home / Breaking News / हल्द्वानी: पुलिस की लापरवाही पर फूटा क्षेत्रवासियों का गुस्सा

हल्द्वानी: पुलिस की लापरवाही पर फूटा क्षेत्रवासियों का गुस्सा

युवक की बरामदगी न होने पर सीओ का घेराव
हल्द्वानी। सप्ताह भर से लापता युवक की सकुशल बरामदगी न होने पर क्षेत्रवासियों ने बहुद्देशीय भवन पहुंच कर सीओ का घेराव किया। साथ ही बनभूलपुरा पुलिस पर युवक को न ढूंढने का आरोप भी लगाया।
बता दें कि सप्ताह भर पूर्व लाइन नम्बर 17 निवासी 18 वर्षीय फरमान पुत्र अखलाक घर से काम पर जाने की बात कह कर निकला था, लेकिन रात होने पर भी वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को किसी अनिष्ठा की चिंता सताने लगी। परिजनों ने उसके दोस्तों और अन्य रिश्तेदारों से पूछताछ की, लेकिन उसका कही भी पता नहीं चल पाया। मामले की सूचना बनभूलपुरा पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा तो दर्ज किया, लेकिन उसकी ढूंढखोज में लापरवाही बरती। शनिवार को स्थानीय लोग बनभूलपुरा थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने बताया कि फरमान की लोकेशन किच्छा में आ रही है। पुलिस ने क्षेत्रवासियों से कहा कि फरमान को किच्छा में जाकर ढूंढो। हालांकि बनभूलपुरा थाना प्रभारी दिनेश नाथ महंत व भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी प्रताप नगरकोटी ने क्षेत्रवासियों को समक्षा कर शांत करना चाहा, मगर वे नहीं माने। पुलिस की लापरवाही पर उनका गुस्सा फूट पड़ा और वे बहुउद्देशीय भवन जा धमके, जहां उन्होंने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की। उन्होंने सीओ दिनेश ढौंडियाल का घेराव कर उनसे युवक की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई। साथ ही चेतावनी दी कि युवक की सकुशल बरामदगी न होने पर क्षेत्रवासी आन्दोलन करने को बाध्य होंगे क्षेत्रवासियों का कहना था कि अगर फरमान के साथ कोई भी अलहोनी घटती है तो इसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।
घेराव करने वालों में पार्षद गुफरान, हाजी अब्दुल वफा, इस्लाम मिकरानी, हाजी राशिद, फहीम, जफर, महताब आदि क्षेत्रवासी शामिल थे।

About saket aggarwal

Check Also

तराई-भाबर में निजी बसों का संचालन पूरी तरह ठप

केमू की हड़ताल का तीसरा दिन, समर्थन में आये कुमाऊं भर के निजी बस संचालक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *