Home / Breaking News / हल्द्वानी: मुखानी चौराहे का होगा चौड़ीकरण

हल्द्वानी: मुखानी चौराहे का होगा चौड़ीकरण

डीएम-एसएसपी ने प्रशासनिक अमले के साथ किया निरीक्षण

अफसरों को अतिक्रमण हटाने के साथ ही पैमाइश करा इस्टीमेट बनाने के दिये निर्देश

हल्द्वानी। मुखानी चौराहे पर आये दिन लगने वाले जाम से अब निजात मिल सकेगी। जिला प्रशासन ने चौराहे के चौड़ीकरण की कवायद शुरू कर दी है। इसके मद्देनजर डीएम व एसएसपी समेत तमाम अफसरों ने चौराहे का निरीक्षण किया।
शहर के व्यस्ततम मुखानी चौराहे का जल्द चौड़ीकरण किया जाएगा। इसके मद्देनजर डीएम विनोद कुमार सुमन, एसएसपी सुनील कुमार मीणा व एडीएम हरवीर सिंह ने प्रशासनिक अमले के साथ चौराहे का निरीक्षण किया। इस दौरान चौराहे के आसपास किये गये अतिक्रमण को शीघ्र ध्वस्त करने के साथ ही लेफ्ट टर्न फ्री की व्यवस्था करने पर भी जोर दिया। साथ ही लोक निर्माण विभाग को चौड़ीकरण के मद्देनजर पैमाइश प्रक्रिया जल्द पूरी करने के निर्देश दिये गये। कहा गया कि जल्द ही पैमाइश करा इसका आंगणन तैयार किया जाए ताकि जल्द ही चौराहे के चौड़ीकरण का काम शुरू किया जा सके। इसके अलावा विद्युत पोल शिफ्टिंग के लिए विभागीय अफसरों से इस्टीमेट उपलब्ध कराने को कहा गया। साथ ही चौड़ीकरण को लेकर डिवाइडर, फ्लाइओवर आदि के निर्माण की भी संभावनाओं पर जोर दिया गया। निरीक्षण के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट पंकज उपाध्याय, नगर आयुक्त चंद्र सिंह मर्ताेलिया, बिजली ईई अमित आनंद, आरटीओ राजीव मेहरा, एआरटीओ गुरुदेव सिंह, सहायक नगर आयुक्त विजेंद्र चौहान, लोनिवि ईई एचएस रावत समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

 
चौराहे पर रोज लगता है जाम
हल्द्वानी। प्रशासन ने पिछले दिनों मुखानी चौराहे में बढ़ते यातायात व जाम की समस्या से निजात दिलाने के मकसद से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया था। अभियान के कुछ दिनों बाद ही फिर से स्थिति ज्यों की त्यों हो गई। ऐसे में रोजाना सुबह व शाम के समय इस चौराहे पर लंबा जाम लग रहा है।

About saket aggarwal

Check Also

ग्राम पंचायत में न जोड़ा तो चुनाव का बहिष्कार करेंगे लोग

हल्द्वानी। जीतपुर नेगी ग्राम पंचायत के ग्रामीणों को मतदाता न बनाये जाने का मामला तूल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *