Home / Crime / भाजपा सरकार में बढ़ी यौन उत्पीड़न की घटनाएं

भाजपा सरकार में बढ़ी यौन उत्पीड़न की घटनाएं

डोईवाला/ब्यूरो। एसडीएम डिग्री कॉलेज के गेट के पास एनएसयूआई कार्यकर्ताओ ने राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए राज्य सरकार का पुतला फूंका।

एनएसयूआई के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष नवीन मिश्रा के नेतृत्व में एनएसयूआई कार्यकर्ताओ ने शहीद दुर्गामल्ल डोईवाला कॉलेज के गेट के सामने राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला फूंका। नवीन मिश्रा ने कहा कि भाजपा सरकार में यौन उत्पीडन की घटनाएं बढती जा रही है। और राज्य सरकार खामोश है। पिछले दिनों भाजपा संगठन मंत्री संजय कुमार पर यौन उत्पीडन के आरोप लगे थे। और अब फिर सचिवालय अफसर पर यौन उत्पीडन का आरोप लगा है। जिसमें न तो जांच की जा रही है और न कार्यवाई। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए।

कहा कि जबसे राज्य में भाजपा सरकार की सरकार बनी है तब से आए दिन राज्य में यौन उत्पीडन की शिकायतें बढ़ती जा रही हैं। लेकिन भाजपा सरकार महिला सुरक्षा को लेकर उदासीन रवैया अपना रही है। चेताया कि यिद जल्द ही राज्य सरकार द्वारा इस मामले में जांच व उचित कार्रवाई नहीं की गयी तो एनएसयूआई उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगी। इस मौके पर पूर्व प्रदेश महासचिव अजय रावत, छात्र संघ विश्व विधायालय प्रतिनिधि विक्रांत चौधरी, विधानसभा अध्यक्ष आईटी सेल नितिन पंवार, आशीष धीमान, राजेश रावत, सुभम चौहान, गुरतेज सिंह, साजिद अली आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About madan lakhera

Check Also

सूर्यधार बांध डिजाइन को आईआईटी कानपुर ने दी स्वीकृति

26 करोड़ की लागत से बनेगा बांध, अगले हफ्ते से कार्य शुरू सीएम कोठियाल डोईवाला। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *