Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / चहेतों को टिकट देने पर निर्दलीय ताल ठोकी: मधु डोभाल

चहेतों को टिकट देने पर निर्दलीय ताल ठोकी: मधु डोभाल

भानियावाला में निर्दलीय प्रत्याशी मधु डोभाल ने  खोला चुनावी कार्यालय

डोईवाला/ब्यूरो। नगर अध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरी मधु डोभाल ने थानों रोड़, भानियावाला में अपना चुनावी कार्यालय खोला।

पूजा-अर्चना और हवन आदि के बाद रिबन काटकर कार्यालय का शुभारंभ किया गया। निर्दलीय प्रत्याशी के चुनावी कार्यालय के मौके पर काफी भीड़ मौजूद रही। कार्यालय के शुभारंभ के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी मधु डोभाल ने कहा कि भाजपा ने उन्हे टिकट नहीं दिया। लेकिन जनता के सहयोग से वो निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं। और लगभग सभी क्षेत्रों और धर्मो के लोगों का उन्हे समर्थन मिल रहा है। मुख्य सांसद प्रतिनिधि और पूर्व ग्राम प्रधान पुरूषोत्तम डोभाल ने कहा कि डोईवाला नगर अध्यक्ष की सीट व्यक्ति-विशेष के लिए आरक्षित की गई है। इसलिए जनता के सहयोग से उनकी पत्नी निर्दलीय मैदान में उतरी हैं।

डोभाल ने पत्रकार वार्ता में कहा कि वो भाजपा के सिपाही रहे हैं। और पार्टी के सर्वे में भी उनका नाम था। टिकट को लेकर क्षेत्रीय सांसद, मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष तक से वो मिले हैं। लेकिन फिर भी भाजपा ने उनकी बजाय अपने चहेतों को टिकट थमा दिया। जिस कारण वो अपनी पत्नी को ओबीसी सीट से निर्दलीय चुनाव लड़वा रहे हैं। इस अवसर पर लक्ष्मण बिष्ट, मोहित बहुगुणा, दौलत सिंह, अनिल पंवार, बलबीर राणा, नारायण दत्त, मोहन लाल उनियाल, कुन्ना चौहान, नंद किशोर, जगत सिंह असवाल, राजेश असवाल, विनोद दयाल, महावीर नेगी, भूपेंद्र नेगी, शांति डोभाल, दिनेश कोठियाल, राजेंद्र तडियाल, आनंद अग्रवाल, संजय चमोली, सचिन चमोली, रमेश तोपवाल, विकास डोभाल, दिपक नेगी, विनोद भट्ट, भगत सिंह राकेश सेमवाल आदि उपस्थित रहे।

About madan lakhera

Check Also

कांग्रेस का 23 सूत्रीय ‘विजन डाॅक्यूमेंट’ जारी

पार्टी ने दिलाया निकायों के सुनियोजित विकास का भरोसा नागरिक सुविधाओं पर की विस्तार से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *