Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / इंडिया नेक्स्ट फिटनेस मॉडल का फैसला आज

इंडिया नेक्स्ट फिटनेस मॉडल का फैसला आज

रात की रंगीनियों में होगा ग्रैंड फिनाले, बॉलीवुड एक्टर साहिल खान रहेंगे मौजूद
देहरादून। एजे फोटोग्राफी के कांटेस्ट न्यूट्रिशन फिटनेस इंडिया नेक्स्ट फिटनेस मॉडल के फैसले की घड़ी आ गई है। शुक्रवार (6 जुलाई) की रात दून के एक होटल में ग्रैंड फिनाले का आयोजन हो रहा है। एजे फोटोग्राफी के डायरेक्टर व आयोजक आशुतोष मिश्रा ने प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस वार्ता में इस बाबत जानकारी दी।
आशुतोष ने बताया कि इंडिया नेक्स्ट फिटनेस मॉडल में इस बात का विशेष ध्यान रखा जाएगा किए प्रतिभागी किस प्रकार से फैशन के साथ-साथ फिटनेस को अडॉप्ट करते हैं। यह शो फैशन व फिटनेस का फ्यूजन है। उन्होंने बताया किए ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड एक्टर व इंडियाज फिटनेस आइकॉन साहिल खान, नंदा कैसेट्स के ऑनर चन्दर एम एस कैंतुरा, द स्काई प्रोडक्शन के संस्थापक मॉडल आकाश गुप्ता बतौर जज उपस्थित रहेंगे। आशुतोष ने यह भी बताया कि हलद्वानी, रुडक़ी, विकासनगर, टिहरी, सहारनपुर, श्रीनगर, मेरठ सहित दिल्लीए व अन्य शहरों के प्रतिभागी इस प्रतियोगिता के ग्रैंड फिनाले में हिस्सा लेंगे। उन्होंने कहा किए इस शो के विजेताओं को इंडस्ट्री में काम करने के साथ ही अन्य कई नये अवसर दिये जाएंगे। इसके अलावा प्रिंट शूट व विज्ञापनों में कार्य करने के अवसर के व अन्य कई आकर्षक उपहार दिये जाएंगे।
इवेंट एडवाइजर सचिन थपलियाल ने जानकारी देते हुए कहा कि इंडिया नेक्स्ट फिटनेस मॉडल कांटेस्ट के लिए श्रीनगर, टिहरी, हरिद्वार, रुडक़ी, दिल्ली व देहरादून में ऑडिशन आयोजित हुए थे। ग्रैंड फिनाले में सभी प्रतिभागी डेवी, ब्राइडजी़ला व फजल के डिजाइनर्स कलेक्शन को रैंप पर प्रदर्शित करेंगे। वैभव गर्ग ने बताया कि एजे फोटोग्राफी का उद्देश्य उत्तराखंड के युवाओं को एक ऐसा मंच प्रदान करना है जहां वे आत्मविश्वास के साथ अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित कर सकें। इस अवसर पर मॉडल काव्या नेगी, सृष्टि थापा, तरुण रावत व विवेक सजवाण भी मौजूद रहे।

About madan lakhera

Check Also

एसडीएम कॉलेज में डां0 नेगी को चीफ प्रॉक्टर का दायित्व

डोईवाला/ब्यूरो। एसडीएम डिग्री कॉलेज डोईवाला में डां0 डीएस नेगी को चीफ प्रॉक्टर का दायित्व दिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *