Home / Breaking News / रुद्रपुर:जल्द अस्तित्व में आएगा मेडिकल कालेज

रुद्रपुर:जल्द अस्तित्व में आएगा मेडिकल कालेज

रुद्रपुर। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्वनी चौबे ने भरोसा दिलाया है कि रुद्रपुर में स्वर्गीय पंडित रामसुमेर शुक्ल मेडिकल कालेज जल्द अस्तित्व में आ जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार मिलकर इस प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे।
केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री ने मेडिकल कालेज का निरीक्षण करने के बाद हैरानी जताई कि ये प्रोजेक्ट पिछले 13 साल से चल रहा है। इसके लिए उन्होंने मेडिकल कालेज का प्रस्ताव बनाने में शुरुआत के दौर में लापरवाही को जिम्मेदार बताया। उन्होंने कहा कि वे पुरानी बातों को दोहराना नहीं चाहते लेकिन इतना जरूर कह रहे हैं कि ये मेडिकल कालेज जल्द शुरू होगा। पहले तीन सौ बेड के अस्पताल का निर्माण होगा। बाद में इसे मेडिकल कालेज का स्वरूप दिया जाएगा। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि वे दिल्ली पहुंचकर मेडिकल कालेज की फाइल का विस्तृत अवलोकन करेंगे। इसके लिए जो भी प्रयास जरूरी होंगे वे किये जाएंगे। इससे पहले किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने केंद्रीय मंत्री को निर्माणाधीन मेडिकल कालेज के बारे में पूरी जानकारी दी। साथ ही स्वास्थ्य विभाग के डीजी, कार्यदायी संस्था के अधिकारियों ने विस्तृत आख्या केंद्रीय मंत्री के सामने पेश की।
इस दौरान भाजपा नेता सुरेश कोली, डा. शाहखान राजशाही, पूर्व जिलाध्यक्ष उत्तम दत्ता, हरीश पंत, विपिन जल्होत्रा, प्रीतम सिंह, ओमप्रकाश पप्पू, राजेश गुप्ता, अशोक रघुवंशी समेत बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद रहे।

 मची रही सेल्फी खिंचवाने की होड़

केंद्रीय मंत्री के पहुंचते ही सेल्फी खिंचवाने की होड़ मच गई। पहले भाजपा नेताओं फिर भाजपा नेत्रियों ने सेल्फी खिंचवाई। केंद्रीय मंत्री काफी परेशान थे लेकिन मुस्कराकर सभी के साथ सेल्फी खिंचावते रहे।

भाजपा पदाधिकारी व स्थानीय विधायक गायब

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री किच्छा विधायक राजेश शुक्ला के बुलावे पर आए। पार्टी इस आयोजन से दूर ही रही। विधायक समर्थक तो पहुंचे लेकिन पार्टी का कोई पदाधिकारी नहीं दिखा। न तो भाजपा जिलाध्यक्ष, महामंत्री और न ही महानगर भाजपा अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री के स्वागत को पहुंचे। स्थानीय विधायक राजकुमार ठुकराल भी कार्यक्रम में नहीं आए। उन्होंने देहरादून जाना मुनासिब समझा। कुल मिलाकर इस कार्यक्रम से भाजपा के अनुशासन की पोल खुल गई।

About saket aggarwal

Check Also

एसडीएम कॉलेज में डां0 नेगी को चीफ प्रॉक्टर का दायित्व

डोईवाला/ब्यूरो। एसडीएम डिग्री कॉलेज डोईवाला में डां0 डीएस नेगी को चीफ प्रॉक्टर का दायित्व दिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *