Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / बदलाव के दौर से गुजर रही फैशन इंडस्ट्रीज

बदलाव के दौर से गुजर रही फैशन इंडस्ट्रीज

जेबीसीसी लाउंज के शुभारंभ पर पहुंची पूर्व मिस इंडिया इको
-फैशन व ग्लैमर की दुनिया में है स्कोपः ख्याती
– कड़ी मेहनत व अच्छे काम से जीता लोगों का भरोसा: जावेद
देहरादून। मिस इंडिया इको 2017 ख्याती शर्मा ने कहा कि फैशन और ग्लैमर की दुनिया बड़े बदलाव से गुजर रही है। समय के साथ कई बदलाव आ चुके हंै। एक ही लकीर से अलग हटकर अब फैशन व ग्लैमर की दुनियां हर तरह का स्टाइल व वेशभूषा को आगे लाने का काम हो रहा है। कुछ सालों पहले तक फैशन के नाम पर मुख्य रूप से विदेश खासकर यूरोप की ड्रेसर्स को प्रमोट किया जा रहा था। अब भारतीय परिधान भी फैशन की दुनियां का मुख्य हिस्सा बन चुके हंै। भारतीय परिधानों के साथ फैशन इंडस्ट्रीज हमारी संस्कृति को भी दुनिया भर में प्रमोट करने का काम कर रही है। पूर्व मिस इंडिया इको ख्याति शर्मा किशन नगर चैक स्थित माया प्लाजा में जेबीसीसी लाउंज के उदघाटन अवसर पर पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं। इस अवसर पर शहर की माॅडल्स व युवतियों ने जेबीसीसी लाउंज में तैयार होकर रैंप पर फैशन के जलवे भी बिखेरे।


ख्याति ने कहा कि फैशन के क्षेत्र में कॅरियर बनाने और आगे बढ़ने के ढेरों अवसर मौजूद हैं। कड़ी मेहनत और लग्न से युवा फैशन की दुनियां में कम समय में अपनी पहचान बना सकते हैं। विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत करने पहंुची पूर्व मिस उत्तराखण्ड शिवांगी शर्मा ने कहा कि युवाओं को अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने रखने का हर संभव प्रयास करना चाहिए।

इस मौके पर जेबीसीसी लाउंज के संचालक जावेद ने बताया कि दून शहर में उनका यह तीसरा लाउंज है। उन्होंने बताया कि डोईवाला से छोटे से स्तर पर उन्होंने यह सफर शुरु किया था। करीब डेढ़ दशक के कड़े संघर्ष के बाद जेबीसीसी आज दून शहर में लोगों का भरोसा जीतने में कामयाब हुआ है और राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के बड़े ब्रांडों के बराबर खड़ा है। उन्होंने बताया कि जेबीसीसी लाउंज में फैशन, मेकअप, फेशियल, हेयर, ग्रूमिंग व स्कीन से जुड़ी सभी सेवाएं किफायती दामों पर उपलब्ध हैं। किशननगर के नए लाउंज में ओपनिंग आॅफर के तहत 50 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जेबीसीसी के माध्यम से वह वंचित व निर्धन वर्ग की युवतियों व कन्याओं को निशुल्क प्रशिक्षण देकर उन्हें अपने पैरों पर खड़ा करने की मुहिम में भी आगे बढ़ा रहे हैं। इस अवसर पर जेबीसीसी के संचालक जावेद की धर्मपत्नी सोनिया व मयंक भी मौजूद रहे।

About madan lakhera

Check Also

सूर्यधार बांध डिजाइन को आईआईटी कानपुर ने दी स्वीकृति

26 करोड़ की लागत से बनेगा बांध, अगले हफ्ते से कार्य शुरू सीएम कोठियाल डोईवाला। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *