Home / Breaking News / जेएनयू छात्र उमर खालिद पर हमले की कोशिश, पिस्तौल छोडक़र भागे हमलावर, जांच जारी

जेएनयू छात्र उमर खालिद पर हमले की कोशिश, पिस्तौल छोडक़र भागे हमलावर, जांच जारी

नई दिल्ली (एजेंसी)। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के छात्र नेता उमर खालिद पर हमले की कोशिश की गई है। उमर खालिद पर दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के पास इस अटैक की कोशिश हुई है, हालांकि किसी प्रकार की क्षति नहीं पहुंची और वह पूरी तरह सुरक्षित हैं।
यह घटना दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब इलाके की है। जानकारी के मुताबिक उमर खालिद अपने साथियों के साथ कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के पास बैठे हुए थे। इसी दौरान दो लोग वहां पहुंचे और उन्होंने उमर की तरफ आने की कोशिश की। आरोप है कि इन दो में से एक शख्स के पास पिस्तौल थी। इस दौरान वहां बैठे लोगों को जब शक हुआ तो वे रुक गए और वहां से फरार हो गए।
उमर खालिद पर हमले के बारे में जानकारी देते हुए जॉइंट सीपी अजय चौधरी ने कहा कि उमर खालिद यहां एक कार्यक्रम में आए थे। चाय पीने के लिए जब वह बाहर निकले तभी उसी समय यह घटना घटी। पुलिस को जानकारी नहीं थी कि अंदर कोई प्रोग्राम चल रहा है। उमर का कहना है तब ही एक शख्स ने हमला किया। मौके से एक पिस्टल मिली है। फायरिंग हुई या नहीं इसकी जांच की जा रही है।
दूसरी ओर, उमर खालिद को जांच के लिए पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। उमर पर हमले को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता मीनाक्षी लेखी ने महज प्रोपेगैंडा करार दिया।
छात्र नेता शेहला रशीद ने ट्वीट कर इस घटना को चौंकाने वाला और निंदनीय करार दिया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में उमर खालिद पर किसी ने पीछे से गोली मारने की कोशिश की। वह अभी ठीक हैं, लेकिन हम उनकी सुरक्षा को लेकर बेहद चिंतित हैं।

About saket aggarwal

Check Also

कांग्रेस के सचिन बने नैनीताल पालिका अध्यक्ष

निर्दलीय किशन नेगी ने अंतिम समय तक दी टक्कर, तीसरे पायदान पर भाजपा उत्तरांचल दीप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *