Home / Breaking News / रूट पर काम न करने वाले कंडक्टरों को बनाया बाबू

रूट पर काम न करने वाले कंडक्टरों को बनाया बाबू

काठगोदाम डिपो में मुख्यालय के आदेशों के खिलाफ तैनाती का आरोप

हल्द्वानी। काठगोदाम डिपो रोडवेज मुख्यालय के आदेश नहीं मानता। परिचालकों से बाबू का काम लिया जाना इसका प्रमाण है। डिपो में किलोमीटर पूरे न करने वाले परिचालकों से ही काम लिया जा रहा है। इस मामले में रोडवेज कर्मचारी नेता डिपो इंचार्ज पर मनमानी का आरोप लगा रहे हैं।
रोडवेज मुख्यालय के आदेशों के मुताबिक पद के अनुरूप ही कर्मचारियों से काम लिया जाए। इस आदेश को रोडवेज के डिपो स्तर पर बैठे अधिकारी भी मानते हैं लेकिन पालन नहीं करा पाते। सूत्रों के अनुसार काठगोदाम डिपो में परिचालकों से लिपिकों का काम लिया जा रहा है जो कि मुख्यालय के आदेशों का खुला उल्लंघन है। इधर रोडवेज आरएम यशपाल सिंह ने माना कि परिचालकों से बाबू का काम लिया जाना नियमों के खिलाफ है। वह शहर से बाहर हैं, लौटने के बाद मामले की जानकारी लेंगे। उधर इस मामले को लेकर रोडवेज कर्मचारी नेताओं के बीच चर्चा तेज है। सुगबुगाहट है कि कर्मचारी संगठन इसके खिलाफ आंदोलन भी छेड़ सकते हैं।

 

 
कार्रवाई के सवाल पर चुप्पी साध गए एआरएम
हल्द्वानी। काठगोदाम डिपो एआरएम सुरेश चौहान ने बताया कि डिपो में पर्याप्त लिपिक तैनात हैं, ऐसे में परिचालकों को तैनात करने का सवाल नहीं होता। डिपो में काम करने वाले परिचालकों के मामले में कार्रवाई के सवाल पर एआरएम चुप्पी साध गए। उन्होंने कहा कि मुख्यालय के आदेशों का पालन किया जा रहा है।

About saket aggarwal

Check Also

आईपीएल से पहले कुमाऊं के क्रिकेटर अवनीश को मुंबई इंडियंस का बुलावा

टीम चयन के ट्रायल में हिस्सा लेगा काशीपुर का युवा हल्द्वानी। उत्तराखंड में क्रिकेट में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *