Home / Breaking News / किच्छा: मामूली विवाद में दो पक्ष भिड़े, सात गंभीर, खुलेआम चाकू व तलवार भी चले

किच्छा: मामूली विवाद में दो पक्ष भिड़े, सात गंभीर, खुलेआम चाकू व तलवार भी चले

किच्छा। कोतवाली अन्र्तगत ग्राम छिनकी में मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों में मारपीट हुई और चाकू व तलवार भी चले। मारपीट में दोनों पक्षों के सात लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। घायलों को गंभीर अवस्था में हायर सेन्टर रेफर कर दिया गया। इधर अस्पताल में विवाद होने की आशंका के चलते भारी पुलिस फोर्स तैनात रहा। वहीं दूसरी घटना में कुरैया में नाली के विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट में एक महिला सहित दो लोग घायल हो गये, जिन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार छिनकी निवासी व मीट विक्रेता आरिफ अहमद ने अपने भांजे साहिल को किराना व्यापारी नाजिम की दुकान पर पॉलीथिन की थैली लाने भेजा था। इधर दुकानदार ने 50 रुपये में 500 ग्राम पॉलीथीन साहिल को दे दिये। वहीं आरिफ ने रेट अधिक की बात कहकर इसे दुकान पर वापस कर दिया। वहीं 50 ग्राम पॉलीथिन कम होने के चलते आरिफ व नाजिम के बीच मारपीट हो गयी। आरोप है कि आरिफ ने नाजिम के सिर पर छूरे से वार कर दिया। इधर दोनों पक्षों में चाकू, तलवार चले जिससे से हमला कर दिया। घटना में मो. माजिद, सगीर अहमद, नाजिम अहमद, रफीक अहमद व दूसरे पक्ष के तौकीर अहमद, जरीना बेगम, मुस्कान बेगम गंभीर रुप से घायल हो गये। इधर पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेन्टर रेफर कर दिया। इधर दूसरी घटना में ग्राम कुरैया में नाली के गंदे पानी निकासी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। अकबर व रिजवान, बब्लू, उस्मान शाह ने पड़ोसी इकबाल व सलमा बेगम पर हमला कर दोनों को घायल कर दिया। घायलों का सीएचसी में उपचार किया गया। कोतवाली पुलिस ने दोनों घटनाओं की जांच शुरु कर दी है।
प्रशासन ने लिया सितारगंज की घटना से सबक
किच्छा। मामूली विवाद मारपीट में तब्दील हो गया और इस दौरान चाकू व तलवार चलने का मामला प्रकाश में आया है। अभी कुछ दिनों पूर्व सितारगंज में भी दो पक्षों में भी मारपीट हुई थी और इसमें भी जमकर हथियार चले जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी थी। लगता है कि प्रशासन ने इस मामले में सबक नहीं लिया।

About saket aggarwal

Check Also

नैनीताल बैंक के बड़ौदा बैंक में विलय के निर्देश

बैंक कर्मचारियों ने कोश्यारी के आवास पहुंच फूल मालाएं पहनाई उत्तरांचल दीप ब्यूरो,नैनीताल। नैनीताल बैंक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *