Home / Breaking News / किरन की फिल्म ‘लव टेंपल’ की शूटिंग शुरू

किरन की फिल्म ‘लव टेंपल’ की शूटिंग शुरू

दून निवासी अभिनेत्री फिल्म में निभा रही प्रमुख किरदार

देहरादून। दून निवासी बॉलीवुड अभिनेत्री किरन दुबे की शॉर्ट फिल्म ‘लव टेंपल’ की शूटिंग शुरू हो गई है। निर्माता देव शर्मा यह फिल्म एक ऐसी कहानी पर आधारित है जो यह दर्शाएगी कि कैसे हम दूसरों में खुशियां ढंूढ़ने की कोशिश करते हैं। बकौल किरन ने कहा कि खुशियां पाने के लिए हमें क्या करना चाहिए इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों को काफ ी कुछ सीखने को मिलेगा।
गोवा में अरंबोल बीच की एक झोपड़ी में इस फिल्म को शूट किया जा रहा है। फिल्म के निर्माता देव शर्मा भी फिल्म में मुख्य अभिनेता के किरदार में नजर आएंगे। कबीर हांडा फिल्म के निर्देशक हैं और संगीत नितिन देंगे, जबकि फि ल्म के संपादक राजीव हैं। फिल्म में अपने किरदार के बारे में जानकारी देते हुए किरन ने बताया कि ‘लव टेंपल’ किरन नाम की एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो जीवन के आस-पास की संघर्षपूर्ण परिस्थितियों से जूझ रही है। ‘लव टेंपल’ उस लड़की को दर्द के मोक्ष के साथ उसे अचानक से आत्म बोध की यात्रा पर ले जाता है। यह फिल्म हमें सिखाएगी कि यदि हम प्रकृति और सकारात्मक लोगों से जुड़ते हैं तो हम जीवन की बुनियादी चीजों योग और ध्यान से जुड़ जाते हैं। यह शार्ट फि ल्म जीवन के बदलते अनुभवों को दर्शाएगी। किरन हॉलीवुड मूवी सीरीज फि ल्म वेयर इज शी नाउ की अभिनेत्री व निर्माता भी हैं। इसके अलावा किरन क्योंकि सास भी कभी बहु थी, कहानी घर-घर की और जस्सी जैसी कोई नहीं जैसे प्रचलित धारावाहिकों में अभिनय कर चुकी हैं।

 

पूल प्लेसमेंट ड्राइव में 71 छात्रों का चयन

देहरादून। तुलाज इंस्टीट्यूट में पूल प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन हुआ। इसमें 17 कॉलेजों के 205 छात्रों ने हिस्सा लिया। जेबीएम, आइशर, बिग बेन यूनाइटेड कंपनियों ने कुल 71 छात्रों को चयनित कर जॉब ऑफर लेटर दिए। इस पूल प्लेसमेंट ड्राइव में जेबीएम के लिए 33 छात्र, आइशर के लिए 23 व बिग बेन यूनाइटेड के लिए 15 छात्रों का चयन हुआ।

About saket aggarwal

Check Also

हल्द्वानी : वित्त मंत्री प्रकाश पंत अब आपके द्वार

हल्द्वानी। कुमाऊं मंडल के प्रवेश द्वार हल्द्वानी में अपने आवास पर जनता से सीधे जुड़ाव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *