Home / Breaking News / बेरीनाग : कोश्यारी, धन सिंह, अजय भट्ट ने जाना बीमार लोगों का हाल
बेरीनाग सीएचसी में भर्ती मरीजों का हालचाल जानते पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी, कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट और डाक्टरों से मरीजों की जानकारी लेते हुए।

बेरीनाग : कोश्यारी, धन सिंह, अजय भट्ट ने जाना बीमार लोगों का हाल

बेरीनाग। चार दिनों से बेरीनाग सीएचसी में फूड प्वायजनिंग से पीडि़त भर्ती मरीजों का हालचाल जानने के लिए कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत, पूर्व सीएम सांसद भगत सिंह कोश्यारी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट हेलीकॉप्टर से बेरीनाग सीएचसी पहुंचे। जहां भर्ती मरीजों का हालचाल जाने के साथ डाक्टरों से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा। सरकार द्वारा सभी बीमार लोगों को मुफ्त में उपचार देने और स्वास्थ्य केन्द्र तक लाने और घर तक मरीजों को छोडऩे की बात कही गयी और बीमार लोगों की देखभाल के लिए टीम बनाई गई है। गांव में डाक्टरों की एक टीम भेज गई है। पूरी स्थिति पर सरकार का ध्यान बना हुआ है। 15 मिनट तक अस्पताल परिसर में रहे डाक्टरों से इसकी जानकारी ली। इस मौके पर एशियन स्कूल के प्रबंधक वीरेनन्द्रांनद, मंडल अध्यक्ष धीरज बिष्ट, पूर्व चेयरमैन दल बहादुर बाफिला, नरेन्द्र रौतेला, महेश पंत, दीपक धानिक, चन्दन कोश्यारी, हरीश कोरंगा, लाल सिंह, एसडीएम तुषार सैनी, एसडीएम कांडा रिंकू बिष्ट, सीएमओ बागेश्वर जगदीश मंडल, डॉ. सिद्धार्थ पाटनी सहित आदि मौजूद थे। उधर कांग्रेसी नेता गीता ठाकुर से सरकार को मरीजों को सही समय पर उपचार देने के मामले में फेल बताया और मौत के लिए प्रदेश की स्वास्थ्य महकमे और सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

 

डाक्टरों के कार्यों को सराहा
बेरीनाग। पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी और अजय भट्ट, धन सिंह रावत ने कहा कि बेरीनाग के अस्पताल की लगातार रिपोर्ट मिल रही थी। बेरीनाग के लोगों ने जिस तरह से मदद की और यहां के एसडीएम तुषार सैनी, डाक्टर सिद्धार्थ पाटनी, डॉ. सदीप, डॉ. प्रतीक सहित अन्य डाक्टर और स्टाफ नर्स और फार्मेसिस्टों और पुलिस के कार्यों की सराहना करते हुए बताया कि गंभीर परिस्थितियों में सभी ने साथ दिया।

 

 

नगर पंचायत के पदाधिकारियों ने मुलाकात
बेरीनाग। नगर पंचायत के नव निर्वाचित पदाधिकारियों ने नगर पंचायत अध्यक्ष हेम पंत के नेतृत्व में कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत, पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने बेरीनाग सीएचसी की समस्याओं से अवगत कराया। इस मौके पर अध्यक्ष हेम पंत, सभासद बलवंत धानिक, डीएल शाह, आशा भैंसोड़ा, नीरू कार्की आदि मौजूद थे।

 

 
नेताओं के साथ सेल्फी लेने नहीं चूके
बेरीनाग। सोमवार को मरीजों का हाल चाल जाने पहुंचे पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी, धन सिंह रावत, अजय भट्ट यहां बीमार लोगों का हालचाल लेने पहुंचे थे। लेकिन कुछ भाजपाई नेता हेलीपेड ग्राउंड से लेकर अस्पताल में भी मरीजों से बातचीत करने के दौरान भी नेताओं के साथ सेल्फी खींचते नजर आये। यहां कि तक कुछ भाजपाई तो नेताओं के स्वागत के लिए फूलमाला लेकर भी हेलीपेड में तैयार बैठे थे।
बाक्स
पांच दिन पूर्व रेफर वृद्धा की हल्द्वानी मेंं मौत
बेरीनाग। फूड प्वायजनिंग से पीडि़त खिमुली देवी 70 वर्ष शुक्रवार को बेरीनाग सीएचसी में भर्ती हुई थी। उसी दिन देर रात्रि को महिला की हालत लगातार बिगडऩे पर उसे डाक्टरों ने अल्मोड़ा भेजा था लेकिन वहां पर हालात बिगडऩे पर हल्द्वानी सुशीला तिवारी में भर्ती किया था। पिछले चार दिनों से जिन्दगी और मौत से जूझ रही वृद्ध महिला की सोमवार सुबह मौत हो गई। अब तक दो बच्चों सहित चार लोगोंं की मौत हो चुकी है।

About saket aggarwal

Check Also

नैनीताल में पीक पर पर्यटन सीजन

पर्यटकों को खूब भा रही सरोवर नगरी की दिलकश वादियां   उत्तरांचल दीप ब्यूरो,नैनीताल। बुधवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *