Home / Breaking News / लालकुआं : पति ने ही सुपारी देकर कराई पत्नी की हत्या

लालकुआं : पति ने ही सुपारी देकर कराई पत्नी की हत्या

भाड़े के हत्यारों ने किया था कार से मारी थी कुलजीत को टक्कर

लोगों के शक ने खोल दिया राज

चारों हत्यारोपी गिरफ्तार, पति के दोस्त ने मिलवाए थे भाड़े के हत्यारे

लालकुआं। कोतवाली पुलिस ने कुलजीत हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतका के पति सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मृतका के पति ने साढ़े सात लाख रुपए में पत्नी की हत्या की तीन भाड़े के हत्यारों को सुपारी दी थी।
स्थानीय कोतवाली में कुलजीत हत्याकांड को लेकर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा ने कहा कि गत 7 मई की शाम को मृतका के पति हरचरण सिंह ने ही 3 भाड़े के हत्यारों की मदद से कुलजीत को कार की जबरदस्त टक्कर मारकर जान से मार दिया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हरचरण सिंह अपनी कुलजीत से पीछा छुड़ाना चाहता था। हरचरण सिंह ने अपने बिजनेस पार्टनर खटीमा निवासी लक्ष्मण भाटिया को आपबीती सुनाई जिसके बाद भाटिया ने नानकमत्ता में रहने वाले नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू और पिंटू के ड्राइवर छिंदर सिंह उर्फ छिंदा निवासी केलाखेड़ा उधम सिंह नगर से मिलवा कर कुलजीत की हत्या का ताना-बाना बुना। इन्हीं लोगों ने कार की जबरदस्त टक्कर से उसे मारने का प्लान बनाया । जिसके बाद उक्त साजिश को 7 मई की रात अंजाम दिया गया। ताकि लोगों की नजर में वह दुर्घटना लगे, परंतु शिवालिक पुरम कॉलोनी के पास जैसे ही उक्त घटना हुई लोगों को कुलजीत की मौत हत्या लगने लगी। उन्होंने इसका विरोध करना शुरू कर दिया और परिणाम यह हुआ कि पंजाबी समुदाय समेत तमाम लोगों ने घटना की जांच की मांग कर डाली। इसी बीच छत्तीसगढ़ निवासी मृतका की बहन सुरजीत कौर ने कोतवाली आकर मृतका के पति खिलाफ तहरीर दे दी। जिसके बाद पुलिस और एसओजी ने मामले में तफ्तीश करते हुए चारों आरोपियों को दबोच लिया।
उक्त अभियुक्तों को पकडऩे वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक योगेश चन्द्र उपाध्याय, एसओजी प्रभारी दिनेश चन्द्र पंत, वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रेम विश्वकर्मा, विमल कुमार मिश्रा, राकेश कठायत, चंद शेखर जोशी, किशोर रौतेला सहित तमाम पुलिस एवं एसओजी कर्मी शामिल थे।

 

 

 

क्यों मरवाई कुलजीत
पुलिस के अनुसार हरचरण का किसी अन्य महिला से प्रेम प्रकरण चल हरा था, इसी बात को लेकर कुलजीत से उसका हर रोज झगड़ा होता रहता था। आखिर उसने कुलजीत को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली।

About saket aggarwal

Check Also

नजदीकियों के इर्द-गिर्द घूम रही पुलिस के शक की सुई

कार स्वामी का कंकाल मान पुलिस ने किया परिजनों के सुपुर्द सलड़ी के आसपास मिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *