Home / Crime / मजदूर की हत्या, शव सड़क पर फेंका

मजदूर की हत्या, शव सड़क पर फेंका

भारी वस्तु से सिर पर वार कर उतारा तौत के घाट
पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरु की
सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
देहरादून। नालापानी क्षेत्र में एक मजदूर युवक की हत्या कर दी गई। मृतक का शव सड़क पर पड़ा था। सूचना पाकर हरकत में आई पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार आधी रात के बाद कन्ट्रोल रुम के माध्यम से थाना डालनवाला को सूचना मिली कि नालापानी चैक के पास नालापाना रोड़ पर एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा है। उच्चधिकारियों को सूचित करते हुए प्रभारी निरीक्षक डालनवाला पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त 22 वर्षीय अश्वनी उर्फ अंडा पुत्र स्वर्गीय धर्मपाल निवासी रतन चैक, डीएल रोड़ डालनवाला के रुप में हुई है। फौरी तौर पर पता चला कि मृतक दिहाड़ी मजदूरी का कार्य करता था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर मौके पर उपस्थित अधिकारीयों को घटना के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मौके पर डाग स्क्वाड तथा एफएसएल की टीम को बुलाकर घटनास्थल व आसपास के क्षेत्र से आवश्यक साक्ष्य पुलिस ने जुटा लिए हैं। एफएसएल की टीम ने प्रारंभिक जांच में बताया कि किसी भारी वस्तु से मृतक के सर पर वार कर उसकी हत्या की गयी है।
पुलिस ने मृतक के परिजनों की ओर से दी गयी तहरीर के आधार पर थाना डालनवाला में हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। ब्लाइंड मर्डर की इस गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें छानबीन में जुट गई है। आसपास के सीसीटीवी फुटेजों को कब्जे में लेकर उनका विश्लेषण किया जा रहा है। साथ ही सभी सम्भावित स्थानांे/सदिग्ध व्यक्तियांे से पूछताछ कर हत्या से जुड़ी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

About madan lakhera

Check Also

रुद्रपुर:मोबाइल छीनने वालों पर आठ माह बाद मुकदमा

रुद्रपुर। डीजीपी के आदेश पर पुलिस ने मोबाइल झपटने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *