Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / लीडअप इंडिया के तहत नए मतदाता सम्मानित

लीडअप इंडिया के तहत नए मतदाता सम्मानित

लीडअप इंडिया के तहत मिलेनियम वोटर महाअभियान में सीएम द्वारा नए मतदाता सम्मानित

डोईवाला। भाजपा द्वारा डोईवाला के एक वैडिंग प्वाइंट में आयोजित लीडअप इंडिया के तहत मिलेनियम वोटर महाअभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें 500 से अधिक नए वोटरों को सम्मानित किया गया।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शामिल होकर कहा कि पूरे विश्व में भारत सबसे युवा देश है। इसलिए इस युवा शक्ति को सही दिशा में आगे बढाने के प्रयास जरूरी हैं। कहा कि भाजपा युवा शक्ति का सम्मान करना जानती है। इसलिए बड़ी संख्या में युवाओं को पार्टी से जोड़ा जा रहा है। सीएम रावत ने कहा कि राज्य में भय और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार कार्य कर रही है। विद्युत के क्षेत्र में जहां 280 करोड़ का नुकसान हो रहा था। वहीं अब ये नुकसान 80 करोड़ तक आ गया है। खनन के क्षेत्र में भी 27 फीसदी की वृद्धि हुई है।

पूर्व सीएम और क्षेत्रीय सांसद डां0 रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत की दुनिया में विशेष पहचान बनी है। केवल भाजपा ही युवा शक्ति को सही दिशा में आगे बढा सकती है। उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि उनकी सरकार युवाओं को ध्यान में रखते हुए 1 लाख नए रोजगार का सृजन करने जा रही है। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष शमशेर पुण्डीर ने की। युवा मोर्चे केजिलाध्यक्ष विपुल मंडोली का कार्यक्रम में विशेष योगदान रहा। संचालन युमो के महामंत्री नवीन ठाकुर और ललित पंत ने किया। कार्यक्रम में अंशुल चावला, कुसुम कंडवाल, सुदेश कंडवाल, दिनेश सजवाण, संपूर्ण रावत, अंकित पांडे, प्रदीप धस्माना, रोहित बडोला, अमित शाह, प्रेम पुण्डीर, डबल सिंह, राजकुमार, सचिन चमोली, कमल क्षेत्री, गीता सावन आदि उपस्थित रहे।

About madan lakhera

Check Also

उत्कृष्ट रेटिंग बिजली उत्पादन हासिल करेगा टीएचडीसी

टीएचडीसी इंडिया और विद्युत मंत्रालय के बीच हुआ करार वित्त वर्ष 2018-19 के लिए तय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *