Home / Breaking News / हल्द्वानी: महिला पर हमला करने वाले दो आरोपी पुलिस गिरफ्त में
घटनास्थल की फाइल फोटो

हल्द्वानी: महिला पर हमला करने वाले दो आरोपी पुलिस गिरफ्त में

तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी को दबिश दे रही पुलिस
आज शाम तक हो सकता है मामले का खुलासा

हल्द्वानी। पुलिस दिनदहाड़े महिला पर हमला बोलकर घायल करने की घटना का शाम तक खुलासा कर सकती है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है जबकि पुलिस तीसरे की गिरफ्तारी को दबिशें दे रही है। पुलिस का कहना है कि तीसरे अभियुक्त के गिरफ्त में आते ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
बता दें कि कालाढूंगी रोड में आरके टैंट हाउस वाली गली में सड़क से लगते ही मोहन सिंह रौतेला का मकान और उनकी गैस गोदाम वाली रोड में अन्नपूर्णा जनरल स्टोर नाम से दुकान है मोहन सिंह अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। मंगलवार को बदमाशों ने घर में घुसकर उनकी पत्नी अनीता रौतेला (50) के सिर पर हमला कर घायल कर दिया था। घर पहुंचे मोहन सिंह ने गंभीर रूप से घायल अनीता को सेंट्रल हॉस्टिपल पहुंचाया। इस सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया साथ ही क्षेत्र में दहशत फैल गई थी। पुलिस ने डॉग स्क्वायड के साथ घटनास्थल का जायजा लिया था। पुलिस ने इस मामले में घटना के बाद से ही संदिग्धों से पूछताछ शुरू कर दी थी। पुलिस सूत्रों की मानें तो इस घटना में सफलता हाथ लग गई है। पुलिस ने दो आरोपियों को दबोच लिया है जबकि तीसरा आरोपी अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी को दबिश दे रही है। पुलिस का कहना है कि तीसरे अभियुक्त के गिरफ्त में आते ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। शाम तक घटना का खुलासा होने की संभावना है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने की बात कबूल कर ली है। बताया जाता है कि आरोपी मकान का सौदा करने के लिए प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले भुवन भट्ट नामक व्यक्ति के माध्यम से महिला के संपर्क में आए थे। घटना वाले दिन भी उनकी अनीता से दूरभाष पर बातचीत हुई थी। लेकिन अनीता ने उन तीनों से यह कह दिया था कि वह भुवन भट्ट को साथ लेकर न आएं इस पर तीनों घर पहुंच गए। बातचीत के दौरान घर में महिला को अकेला पाकर उनकी नियत डोल गई। उन्होंने महिला को पकड़ा तो वह चिल्लाने लगी इस पर एक आरोपी ने उसके सिर पर हमला कर दिया। महिला आरोपियों के चंगुल से बचने के लिए बाथरूम की तरफ भागी तभी उसके सिर पर दूसरा हमला कर दिया गया जिससे वह लहूलुहान होकर फर्श पर गिर पड़ी और अचेत हो गई। इसके बाद तीनों वहां से फरार हो गए। आरोपी घर से आर्टिफिशियल ज्वैलरी के अलावा कुछ स्वर्णाभूषण भी ले गए। कुल मिलाकर इस मामले का खुलासे के लिए पुलिस तीसरे अभियुक्त के गिरफ्त में आने का इंतजार कर रही है।

 

 

महिला को अकेला देख दिया घटना को अंजाम
महिला को घर में अकेला देख आरोपियों में यह बात घर कर गई कि आखिर उसने भुवन भट्ट को साथ लाने से क्यों इन्कार कर दिया। महिला के भुवन भट्ट को साथ न लाने की बात व उसके घर में अकेला होना इस घटना का कारण बन गया।

 
खुलासे को पुलिस कप्तान ने झोंक दी ताकत
महिला पर हमले की घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कप्तान जन्मेजय खंडूरी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी। पुलिस ने इस घटना के खुलासे के लिए तेज तर्रार अधिकारियों को टीम में शामिल किया जिसके चलते पुलिस के हाथ सफलता लग गई।

 
श्रेय लेने की होड़ बन रही खुलासे में रोड़ा
राधा हत्याकांड की घटना में भी नगर में तैनात एक पुलिस अधिकारी ने खुलासे का श्रेय खुद लेने के लिए अधीनस्थों को दिशा से भटकाने का काम किया जिसके चलते अभी तक राधा हत्याकांड का खुलासा नहीं हो पाया है। इस अधिकारी ने कई बिन्दुओं पर अपनी जांच आगे बढ़ा रही टीमों को भटका कर घटना में किसी अपने का हाथ होने की बात कहकर जांच का रुख मोडऩे का काम किया।
राधा हत्याकांड का खुलासा भी टीमों का सही मैनेजमेंट न होने के चलते अभी तक नहीं हो पाया है। यदि राधा हत्याकांड के बाद एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने महिला पर अटैक करने वाली टीम में शामिल अधिकारियों को इस खुलासे की जिम्मेदारी सौंपी होती तो शायद यह खुलासा अब तक हो चुका होता।

About saket aggarwal

Check Also

कांग्रेस के सचिन बने नैनीताल पालिका अध्यक्ष

निर्दलीय किशन नेगी ने अंतिम समय तक दी टक्कर, तीसरे पायदान पर भाजपा उत्तरांचल दीप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *