Home / Breaking News / हल्द्वानी : महीनेभर से पेयजलापूर्ति ठप होने से भडक़े लोग

हल्द्वानी : महीनेभर से पेयजलापूर्ति ठप होने से भडक़े लोग

हल्द्वानी। वार्ड-नौ के आनंदपुरी फेस-2 में महीनेभर से पेयजलापूर्ति ठप है। इससे गुस्साये लोग जल संस्थान जा धमके और अधिशासी अभियंता से मिले। उनका कहना था कि पूर्व में इस समस्या के बारे में संस्थान के अफसरों को बताया गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।
वार्ड के पार्षद राजेंद्र सिंह जीना के नेतृत्व में आनंदपुरी के तमाम लोग मंगलवार को जल संस्थान पहुंचे और अधिशासी अभियंता विशाल कुमार सक्सेना से मिले। उनका कहना था कि आनंदपुरी फेस-2 के तमाम घरों में पिछले महीनेभर से पेयजलापूर्ति प्रभावित है। सप्ताह में एक-दो बार पानी आता है लेकिन इससे काम नहीं चलता। इस पर ईई ने लाइन चेक कर आपूर्ति दुरुस्त करने का आश्वासन दिया। ईई से मिलने वालों में विजय जोशी, ममता जोशी, चारु जोशी, अजय जायसवाल, प्रमोद मिश्रा, दीपक शर्मा, मीनाक्षी जोशी, ज्योति जोशी, रमेश पांडे आदि शामिल थे।

 

 
तल्ली हल्द्वानी का ट्यूबवेल खराब, 500 लोग प्रभावित
हल्द्वानी। नलकूप विभाग का पनियाली वाला ट्यूबवेल दुरुस्त नहीं हो सका था कि अब तल्ली हल्द्वानी का नलकूप जवाब दे गया। इस ट्यूबवेल के खराब होने से करीब 500 की आबादी प्रभावित हुई है। जल संस्थान की ओर से प्रभावित क्षेत्र में टैंकरों से आपूर्ति की जा रही है। तल्ली हल्द्वानी के श्रीपुरम में लगा नलकूप विभाग का ट्यूबवेल बीते दिन जवाब दे गया। इस बीच नलकूप विभाग के सहायक अभियंता आरके सिंह ने बताया कि अभी स्पष्टï नहीं है कि ट्यूबवेल की मोटर फुंकी है या कोई और फॉल्ट है। इस ट्यूबवेल से पेयजल के साथ ही सिंचाई को पानी दिया जाता है। वहीं जल संस्थान के सहायक अभियंता बीडी भट्ट ने बताया कि तल्ली हल्द्वानी में ट्यूबवेल खराब होने से श्रीपुरम व आसपास की कालोनी में करीब 500 लोग प्रभावित हुए हैं।

About saket aggarwal

Check Also

नागरिक संशोधन बिल के विरोध में भाकपा(माले) का प्रदर्शन

हल्द्वानी। मानवाधिकार दिवस के अवसर पर भाकपा(माले) द्वारा घोषित राष्ट्रीय प्रतिवाद दिवस पर बुद्धपार्क में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *