Home / Accident / तूफान में पेड़ टुटकर गिरने से कई घायल, यातायात बाधित, बिजली भी हुई गुल

तूफान में पेड़ टुटकर गिरने से कई घायल, यातायात बाधित, बिजली भी हुई गुल

महिला के सिर पर गिरा डीजे स्पीकर, युवक-युवती हुए घायल

डोईवाला/ब्यूरो। बुधवार शाम क्षेत्र में चले अधंड और तेज तूफान से जगह-जगह पेड़ टुटकर गिर गए। वहीं कई स्थानों पर दुकानों और मकानों में लगाए गए टिन शेड उड़कर दूर जा गिरे।

क्षेत्र में 50 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज हवाओं से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ। कई स्थानों पर पेड़ उखड़ गए। और कुछ स्थानों पेड़ टुटकर विद्युत तारों पर गिर गए। जिससे बिजली गुल हो गई। बारूवाला में 33 केवी की लाइन पर पेड़ टुटकर गिर गया। वहीं कालूवाला में भी 11 केवी की लाइन पर पेड़ गिरने से विद्युत लाइन क्षतिग्रस्त हो गई। मिल रोड़ और डिग्री कॉलेज के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर पेड़ गिरने से यातायात बाधित हुआ। जेई सुधीर कुमार ने कहा कि तूफान के कारण विद्युत तारों पर पेड़ गिरने से काफी नुकसान हुआ है। विभाग मरम्मत के कार्य में जुटा हुआ है।

महिला के सिर पर डीजे स्पीकर गिरा, युवक-युवती हुए घायल

डोईवाला। भागवत कथा के दौरान चले तेज तूफान के दौरान कथा पंडाल में मौजूद एक महिला के सिर पर डीजे स्पीकर गिर गया। जिससे उसके सिर में चोट आ गई। कांडरवाला ग्राम प्रधान नरेंद्र नेगी ने कहा कि महिला के सिर में टांके लगाने के बाद महिला अपने घर चली गई है। वहीं लच्छीवाला पिकनिक स्पॉट पर पेड़ टुटकर गिरने से एक युवक और एक युवती घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

तूफान ने कर दिया अवैध होर्डिंग का सफाया

डोईवाला। बुधवार शाम चले तेज तूफान में आकर नगर और ग्रामीण क्षेत्रों में अवैध रूप से लगाए गए अवैध होर्डिंग का सफाया हो गया। लगभग सभी राजनैतिक पार्टियों के लोगों ने क्षेत्र में कई स्थानों पर अवैध रूप से इन होर्डिंग को लगवाया है। तूफान के कारण कई स्थानों पर अवैध होर्डिंग नीचे गिर गए। या लटक गए। लोग कह रहे हैं कि अवैध होर्डिंग हटाने का जो कार्य संबधित विभागों को करना चाहिए था। वो प्रकृति ने कर दिया।

 

About madan lakhera

Check Also

हल्द्वानी: सरकारी अस्पतालों को पीपीपी मोड पर देने का विरोध

नर्सेज की सरकारी नियुक्तियों की मांग, सीएम का फूंका पुतला हल्द्वानी। उत्तराखंड नर्सेज एसोसिएशन सदस्यों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *