Home / Breaking News / भाजपा को हराने के लिए सामने आया मिशन 21

भाजपा को हराने के लिए सामने आया मिशन 21

20 सभासदों और नगर पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी को हराना उद्देश्य

डोईवाला/ब्यूरो। डोईवाला नगर पालिका में भाजपा के 20 सभासदों और नगर पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी को हराने के लिए मिशन 21 से जुड़े लोगों ने खास रणनीति बनाई है।

डोईवाला भाजपा के विरोध में एबीवीपी से जुड़े पूर्व पदाधिकारियों और वर्तमान छात्रसंघ पदाधिकारियों ने मोर्चा खोलते हुए भाजपा के विरोध को मिशन 21 का नाम दिया है। नाम से ही साफ है कि इसमें भाजपा के 20 नगर सभासदों और नगर पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी को निशाना बनाया गया है। भानियावाला दून जायका में आयोजित मीडिया से बातचीत में एबीवीपी के पूर्व सहमंत्री अनुज जोशी ने कहा कि मिशन 21 के तहत राज्य सरकार की गलत नीतियों का विरोध किया जाएगा। मिशन 21 की कुल 21 टीमों का गठन करके 2 हजार परिवारों तक जाकर भाजपा की पोल खोली जाएगी।

कहा कि लोगों की इच्छाओं की विपरीत डोईवाला नगर पालिका का विस्तार किया गया है। कृषि भूमि और हरियाली को माफिया के हाथों बेचने की तैयारी है। मुख्यमंत्री ने चुनाव के समय डोईवाला के लोगों से जो वायदे किए थे। वो 2 वर्ष बाद भी पूरे नहीं हुए हैं। इन्वेस्टर्स समिट के द्वारा राज्य की जमीनों को लूटने की छुट दी गई है। कांग्रेस सरकार में डोईवाला में 2 स्क्रींन प्लांट थे। जबकि डबल इंजन ने डबल मेहरबानी दिखाते हुए 18 स्क्रींन प्लांटों की अनुमति दी है। कहा कि मिशन 21 से छात्र संगठनों, भाजपा के असंतुष्टों और दूसरे संगठनों को जोड़ा जा रहा है। छात्रसंघ उपाध्यक्ष सुरेखा ने कहा कि एबीवीपी ने सरकार के इशारे पर उनका टिकट काटा था। भाजपा सभासद प्रत्याशी उनके खिलाफ दुष्प्रचार ओर गलत बयानबाजी कर रहे हैं। इसलिए वो घर-घर जाकर भाजपा की गलत नीतियों का विरोध करेंगे। मौके पर आकाश थापा, नितेश कृषाली, मोहित कक्कड, संगीता, पूजा लोधी आदि उपस्थित रहे।

About madan lakhera

Check Also

कांग्रेस का 23 सूत्रीय ‘विजन डाॅक्यूमेंट’ जारी

पार्टी ने दिलाया निकायों के सुनियोजित विकास का भरोसा नागरिक सुविधाओं पर की विस्तार से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *