Home / Breaking News / मोटाहल्दू: रेट कम, खनन निकासी गेट कराये बंद

मोटाहल्दू: रेट कम, खनन निकासी गेट कराये बंद

मोटाहल्दू। स्टोन क्रशरों द्वारा भाड़े का पांच रुपया प्रति कुंतल रेट कम करने पर वाहन स्वामी भड़क गये। आक्रोशित वाहन स्वामियों ने मोटाहल्दू सहित कई खनन निकासी गेटों पर हंगामा काटा और वाहनों की निकासी भी बंद करा दी। आक्रोशित वाहन स्वामियों ने उनका भाड़ा बढ़ाए जाने की मांग को लेकर हंगामा किया।
इस दौरान निकासी गेटों से आने वाले डंपरों को क्रशर में जाने से रोक दिया गया, यही नहीं, शिकायत पर वाहन स्वामियों ने कई गाडिय़ों को ओवरलोड ले जाते हुए रंगे हाथों पकड़ा जिसके बाद स्थानीय प्रशासन को सूचना दी। वाहन स्वामियों का साफ तौर पर कहना था कि क्रशर स्वामियों ने बिना वाहन स्वामियों से पूछे सीधे 5 रुपया प्रति कुंतल भाड़ा कम कर दिया है जिससे वाहन स्वामियों में काफी आक्रोश है। वाहन स्वामियों ने आरोप लगाया कि क्रशर स्वामी प्रशासन से मिलीभगत कर ओवरलोड वाहनों से रेता बजरी की खरीददारी कर रहे हैं।

 
स्टोन क्रशरों के सामने प्रदर्शन
रेट कम होने से गुस्साये वाहन स्वामियों ने क्षेत्र के सभी स्टोन क्रशरों के सामने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। इस दौरान जमरानी व अन्य खनन निकासी गेटों से आने वाले डंपरों को ओवरलोड माल होने पर क्रशर गेट के बाहर ही खड़ा कर दिया जिससे हाईवे में दोनों तरफ लंबा जाम लग गया और अफरा-तफरी मची रही। खबर लिखे जाने तक आरटीओ व हल्दूचौड़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंच चुके थे। सुबह से अपरान्ह डेढ़ तक हल्द्वानी व लालकुआं डिवीजन के किसी भी गेट से गाड़ी की निकासी नहीं हुई थी।
=========

About saket aggarwal

Check Also

नैनीताल बैंक के बड़ौदा बैंक में विलय के निर्देश

बैंक कर्मचारियों ने कोश्यारी के आवास पहुंच फूल मालाएं पहनाई उत्तरांचल दीप ब्यूरो,नैनीताल। नैनीताल बैंक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *