Home / Breaking News / शाह पहुंचे अन्त्योदय कार्यकर्ता मुन्ने सिंह के घर, खाया खाना
फाइल फोटो

शाह पहुंचे अन्त्योदय कार्यकर्ता मुन्ने सिंह के घर, खाया खाना

भाजपा कार्यालय में ई लाइब्रेरी का किया उद्घाटन, बैठकों का दौर जारी
देहरादून। देहरादून प्रवास के दूसरे दिन भाजपा कार्यालय पहुंचे अमित शाह का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने ई लाइब्रेरी का उद्घाटन भी किया। उन्होंने भाजपा के लगभग 15 साल पुराने कार्यकर्ता मुन्ने सिंह के घर खाना भी खाया।
अमित शाह के स्वागत में भाजपा कार्यालय को भव्य तरीके से सजाया गया। उनके स्वागत में भाजपा महिला कार्यकत्रियां उत्तराखंड की पारंपरिक वेशभूषा पहने हुए थी। महिलाओं ने स्वागत गीत के साथ ही नृत्य भी प्रस्तुत किया।
भाजपा कार्यालय में अमित शाह ने ई लाइब्रेरी का उद्घाटन भी किया। इस लाइब्रेरी में भाजपा के इतिहास के साथ ही देहरादून से जुड़ी भाजपा की विभिन्न जानकारियां एक क्लिक के माध्यम से जानी जा सकती हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने संघ कार्यालय में प्रान्त और क्षेत्र प्रचारकों के साथ की बैठक भी की। इस दौरान सीएम त्रिवेंद्र रावत भी मौजूद रहे ।
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे का आज दूसरा दिन है। आज के दिन भी अमित शाह की ताबड़तोड़ बैठकों का सिलसिला जारी है। साथ ही आज शाह ने एक बीजेपी के अन्त्योदय कार्यकर्ता के घर खाना भी खाया।
अमित शाह के अंत्योदय कार्यकर्ता मुन्ने सिंह के घर पहुंचने से पहले ही भाजपा नेताओं का जमावड़ा वहां लग गया। बीजेपी विधायक खजानदास ने खुद सारी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। अमित शाह के आने की खुशी में घर परिवार के लोग सुबह से ही खाना बनाने में जुट गए थे। सुरक्षा की दृष्टि से भी घर की कड़ी सुरक्षा कर दी गई थी। काफी संख्या में पुलिस बल घर के बाहर तैनात कर दिया गया था। एसपी सिटी प्रदीप कुमार राय भी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने कार्यकर्ता के घर पहुंचे।
बता दें कि पहले अंत्योदय कार्यकर्ता पूनम के घर जाने का प्रोग्राम तय किया गया था, वहां सभी तैयारियां भी कर ली गईं थीं लेकिन ऐन वक्त पर घर को बदल दिया गया है। बताया जा रहा है कि पूनम के पति सरकारी जॉब में हैं जिसको लेकर अंत समय में ये बदलाव किया गया और दूसरे कार्यकर्ता को चुना गया।
इससे पहले राजधानी में शाह ने सुबह 10.30 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय पर पुस्तकालय व ई-पुस्तकालय का उद्घाटन किया। उसके बाद 11 बजे प्रदेश विभाग व प्रकल्प टीम के साथ बैठक की।
वहीं, मंगलवार को शाह ने देहरादून पहुंचने के बाद बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में हिस्सा लिया साथ ही बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की क्लास भी लगाई। जिसमें सीएम त्रिवेंद्र रावत सहित बीजेपी के तमाम सांसद, सरकार के सभी मंत्री और नेता मौजूद रहे। प्रदेश में बीजेपी सरकार बनने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह पहला दौरा है। आज की कोर बैठक में 2019 के चुनाव और मौजूदा सरकार के हालातों पर चर्चा की गई।

About saket aggarwal

Check Also

रुद्रपुर:नगर आयुक्त से भिड़ी महिलाएं

रुद्रपुर। सिब्बल सिनेमा रोड पर मलबा उठाने आई निगम की टीम को महिलाओं ने घेर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *