Home / Breaking News / हल्द्वानी : नगर निगम के 15 कर्मियों को नोटिस

हल्द्वानी : नगर निगम के 15 कर्मियों को नोटिस

हल्द्वानी। नगर निगम में नदारद मिले 15 कर्मचारियों का जवाब-तलब किया गया हैं। ऐसे कर्मचारियों को नगर आयुक्त की ओर से नोटिस भेजे गये हैं। संतोषजनक जवाब न मिलने पर वेतन कटौती का अल्टीमेटम दिया गया है। इधर नोटिस मिलने से कर्मचारियों में खलबली मची हुई है।
मेयर जोगेंद्र रौतेला ने बीते शुक्रवार को अपराह्नï चार बजे के निगम के विभिन्न अनुभागों का निरीक्षण किया था। इस दौरान महत्वपूर्ण अनुभागों से कर्मचारी नदारद होने को मेयर ने गंभीरता से लिया। इधर लगातार दो दिन अवकाश के बाद सोमवार को कार्यालय खुलने के बाद अनुपस्थित कर्मचारियों को नोटिस भेजे गये। नगर आयुक्त चंद्र सिंह मर्ताेलिया की ओर से कर्मचारियों को नोटिस भेजे गये हैं। इसमें संतोषजनक जवाब न देने पर वेतन काटने के निर्देश भी दिये गये हैं। इस बीच नगर आयुक्त मर्ताेलिया ने बताया कि मेयर के निरीक्षण के दौरान करीब तीन दर्जन कर्मचारी नदारद मिले थे। इन सभी को नोटिस दिये गये हैं। उधर निगम सूत्रों के अनुसार तीन दर्जन में से करीब 20 अनुपस्थित कर्मचारी फील्ड ड्यूटी वाले थे। ऐसे में 15 कर्मचारियों को नोटिस दिये गये हैं। वहीं नोटिस मिलने के बाद कर्मचारियों में हडक़ंप मचा हुआ है।

 

 

 

 
राजस्थान का मूर्तिकार तैयार करेगा अंबेडकर की मूर्ति
हल्द्वानी। नगर निगम प्रशासन की ओर से दमुवाढूंगा स्थित पार्क में बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की आकर्षक मूर्ति लगाने की कवायद शुरू कर दी गई है। इसके तहत सोमवार को निगम की टीम ने पार्क का दौरा किया। इस बीच नगर आयुक्त चंद्र सिंह मर्ताेलिया ने बताया कि पार्क में मूर्ति लगाने के लिए राजस्थान के प्रसिद्ध मूर्तिकार से संपर्क किया गया है। जल्द ही मूर्ति स्थापित कर दी जाएगी।

About saket aggarwal

Check Also

ग्राम पंचायत में न जोड़ा तो चुनाव का बहिष्कार करेंगे लोग

हल्द्वानी। जीतपुर नेगी ग्राम पंचायत के ग्रामीणों को मतदाता न बनाये जाने का मामला तूल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *