Breaking News
Home / Breaking News / नजदीकियों के इर्द-गिर्द घूम रही पुलिस के शक की सुई

नजदीकियों के इर्द-गिर्द घूम रही पुलिस के शक की सुई

कार स्वामी का कंकाल मान पुलिस ने किया परिजनों के सुपुर्द

सलड़ी के आसपास मिल रही पत्नी की मोबाइल लोकेशन

हल्द्वानी। सलड़ी के पास जलती कार में मिले शव के मामले में पुलिस कई बिन्दुओं पर जांच कर रही है। साथ ही पुलिस ने शव को कार स्वामी का मानकर उसे उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। सूत्रों की मानें तो घटना वाले दिन कार स्वामी की पत्नी की मोबाइल लोकेशन सलड़ी के आसपास होना बताई जा रही है। बता दें कि गुरुवार की देर शाम सलड़ी के पास धूं-धूं कर जल रही कार के अंदर चालक की बगल वाली सीट पर कुछ इंसानी हड्डियां मिली। चूंकि शव पूरी तरह जल चुका था इसलिए हड्डियों को देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता था कि शव महिला का है या पुरुष का। इस मामले में शुक्रवार को काठगोदाम पुलिस ने कार की मालिक की पत्नी नीलम को रुद्रपुर से खोज निकाला था। महिला ने पुलिस को बताया कि गाड़ी नंबर यूके 06 एएफ-8111 उसके पति अवतार सिंह पुत्र गुलजार सिंह की है। वह उसे हल्द्वानी रोडवेज बस स्टेशन में उतारने के बाद पहाड़ के लिए चला गया था।

 

पुलिस अवतार के मोबाइल नंबर सर्विलांस में लगाकर उसकी लोकेशन ट्रेस करने के साथ-साथ कॉल रिकार्ड खंगालने का प्रयास कर रही है। इस मामले में बीते दिवस कालाढूंगी चौराहे से लेकर रानीबाग तक के सीसीटीवी कैमरों की वीडियो फुटेज खंगाली थी, जिसमें एक कार दिखाई दे रही है। समय के हिसाब से उसके अवतार सिंह का ही होना माना जा रहा है। इधर घटना के बाद अवतार सिंह के परिजनों ने उक्त कंकाल अवतार के होने का दावा किया था, इस लिहाज से पुलिस ने 72 घंटे बीत जाने के बाद सोमवार को शव उसके परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही पुलिस इस मामले में कई बिन्दुओं पर जांच कर रही है। पुलिस अभी भी यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर कार में सवार तीसरा सख्श कौन था, जिसने इस पूरे कांड को अंजाम दे डाला। पुलिस सूत्रों की मानें तो घटना वाले दिन अवतार की पत्नी की मोबाइल फोन की लोकेशन भी घटनास्थल सलड़ी के आसपास होना आ रहा है। कोतवाल विक्रम राठौर का कहना है कि मामले की जांच कई बिन्दुओं को केंद्र बनाकर आगे बढ़ाई जा रही है। साथ ही अवतार के सगे-संबंधियों व परिचितों पर भी नजर रखी जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि हो न हो इस हत्याकांड में कहीं न कहीं किसी अपने अथवा परिचित का हाथ ही हो सकता है।

 

 

 
निजी चिकित्सक के यहां भी गया था अवतार
घटना वाले दिन अवतार सिंह अपनी कार से पत्नी को लेकर मुखानी चौराहा स्थित एक निजी चिकित्सक के यहां गया था। वहां के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज भी कैद हुई है। एक ओर पुलिस का कहना है कि घटना वाले दिन क्षेत्र में लाइट न होने के चलते दुकानों के कैमरे बंद पड़े हुए थे, लेकिन पुलिस ने दो माह से खराब पड़े मुखानी चौराहे में लगी सिग्नल लाइट में लगे सीसीटीवी कैमरे को ठीक करने की जहमत नहीं उठाई है।

About saket aggarwal

Check Also

रुद्रपुर : पाश्चात्य संस्कृति से भिड़ी भारतीय संस्कृति

रुद्रपुर। पाश्चात्य सभ्यता की नुमाइश कर रही एक महिला की तारीफ करना भारतीय सभ्यता की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *