Breaking News
Home / Breaking News / हल्द्वानी: नाले के बहाव में बह गये जीजा साला, मौत

हल्द्वानी: नाले के बहाव में बह गये जीजा साला, मौत

हल्द्वानी। बीती रात हुई तेज बारिश के दौरान बाइक सवार जीजा-साले भाखड़ा नदी के समीप बहने वाले नाले में बह गए। जिनके शव आज प्रात: भाखड़ा नदी में फंसे हुए मिले हैं। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उनकी बाइक अभी भी नदी में फंसी हुई है।
जानकारी के अनुसार डहरिया निवासी 21 वर्षीय अमित कुमार पुत्र तरूण कुमार अपने जीजा 28 वर्षीय दीप चन्द्र पुत्र सतीश चन्द्र आर्या निवासी बसानी सैमसंग कंपनी में कार्यरत थे। दोनों बीती रात बाइक पर सवार होकर फतेहपुर से होते हुए बसानी जा रहे थे कि तभी रात्रि में हो रही बारिश के चलते भाखड़ा नदी के समीप उफनाये नाले के तेज बहाव में बह गये। देर रात तक जब दोनों घर नहीं पहुंचे और फोन स्विच ऑफ होने पर परिजनों ने इसकी सूचना मुखानी थाना पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने देर रात ही ग्रामीणों की मदद से उनकी ढूंढ खोज शुरू कर दी, लेकिन उनका कुछ अता-पता नहीं चला। इस पर पुलिस ने दोनों की पुन: ढूंढखोज शुरू की। उनके शव भाखड़ा नदी में फंसे हुए मिले। पुलिस ने शवों को नदी से बाहर निकाला। मृतकों के परिजनों ने शवों की शिनाख्त की। दोनों के शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। दोनों की बाइक अभी भी भाखड़ा नदी में फंसी हुई है। मुखानी थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत ने बताया कि बारिश के चलते फतेहपुर से लामाचैड़ को जाने वाले लिंक मार्ग में पडऩे वाला नाला अक्सर उफना जाता है। पूर्व में लोगों से बारिश के बीच इस रास्ते से न जाने की अपील की जा चुकी है। बीती रात भी बारिश के चलते यह नाला उफना गया था। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

सितारगंज सिडकुल से देर रात लौट रहे दो बाइक सवार व एक सवार सूर्या नाले में बह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सकुशल निकाल लिया।
जानकारी के अनुसार रतनपुर नेगी गौलापार निवासी 32 वर्षीय गिरीश चन्द्र, 25 वर्षीय शिवम सितारगंज स्थित सिडकुल में कार्यरत हैं। बीती रात वह अपनी बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे कि तभी बारिश के चलते उफनाये सूर्या नाले के तेज बहाव में बह गए। इस बीच उनके पीछे कार पर सवार होकर आ रहा चोरगलिया निवासी राकेश भी कार समेत बह गया। इसकी सूचना अन्य वाहनों में सवार लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची चोरगलिया थाना पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाया। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने तीनों को सकुशल बाहर निकाल लिया। इसके अलावा पुलिस ने सूर्या नाले में बारिश की आशंका के चलते सुरक्षा की दृष्टि से बैरिकेटिंग लगा दी गई है। थानाध्यक्ष शांतिप्रसाद गंगवार ने लोगों से अपील की है कि वह बारिश के बीच उफान पर आ रहे नालों में अपने वाहनों को न उतारें।

About saket aggarwal

Check Also

रुद्रपुर : सैनिक की तरह करें अपने बूथ की ‘चौकीदारी’

रुद्रपुर। भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने नामांकन के दौरान शक्ति प्रदर्शन किया। जुलूस से पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *