Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / दून के निर्माता की मराठी फिल्म ‘टकाटक’ हुई रिलीज, तोड़ा रिकॉर्ड, पहले 3 दिनों में 3.08 करोड़ की कमाई

दून के निर्माता की मराठी फिल्म ‘टकाटक’ हुई रिलीज, तोड़ा रिकॉर्ड, पहले 3 दिनों में 3.08 करोड़ की कमाई

देहरादून। दून निवासी फिल्म निर्माता और पर्पल बुल एंटरटेनमेंट के संस्थापक ओम प्रकाश भट्ट की मराठी फिल्म ‘टकाटक’ पूरे भारत में रिलीज हुई। फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी सराहना मिली। फिल्म ने पहले 3 दिनों में 3.08 करोड़ रुपये का संग्रह कर ब्लॉकबस्टर फिल्म का दर्जा हासिल किया। यह किसी मराठी फिल्म की आज तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है। फिल्म को 6000 से अधिक शो के साथ 450 स्क्रीन में दिखाया जा रहा है। मिलिंद कावड़े द्वारा निर्देशित, टकाटक एक विचित्र देसी वयस्क कॉमेडी है, जिसमें रितिका श्रोत्रि, प्राणाली भालेराव और प्रथमेश परब मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म पर प्रतिक्रिया देते हुए, भट्ट कहते हैं, “मुझे दर्शकों से जो सराहना मिल रही है, उसे देखकर मैं बेहद खुश हूं। हिंदुस्तान के युवा फिल्म की सराहना कर रहे हैं क्योंकि यह बोल्ड है और इसका कंटेंट आउट ऑफ बॉक्स है। ”फिल्म का अवलोकन देते हुए, वह आगे कहते हैं, “फिल्म देखने के बाद, युवाओं को एहसास होगा कि उनके आसपास क्या हो रहा है। यह एक संपूर्ण पारिवारिक पैकेज है जिसमें सभी मनोरंजन तत्व शामिल हैं। ” फिल्म पर्पल बुल एंटरटेनमेंट, वी पाटके फिल्म्स और गोंवाला क्रिएशन के सहयोग से प्रस्तुत की गयी है। भट्ट ने इससे पहले अपनी मराठी फिल्म ‘ये रे ये रे पैसा’ की सफलता से प्रसिद्धि पाई थी। उन्हें अपने शो और फिल्म जैसे की क्राइम पेट्रोल और मिलन टॉकीज़ से भी काफी सराहना मिली है।

About madan lakhera

Check Also

टीएचडीसीआईएल ने केंद्र को दिया 93,77 करोड़ का लाभांश

  ऋषिकेश। टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड (टीएचडीसीआईएल) ने वित्त वर्ष 2018-19 की वित्तीय उपलब्धियों के आधार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *