Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / दून के चेहरों को नया प्लेटफार्म देगा पैसिफिक मॉल

दून के चेहरों को नया प्लेटफार्म देगा पैसिफिक मॉल

मॉल की ब्रांडिंग के लिए नई पहल, 15 चेहरे चुने
जोरशोर से चला ‘फेस ऑफ देहरादून’ अभियान
देहरादून। राजधानी स्थित प्रदेश के सबसे बड़े पैसिफिक मॉल प्रबंधन ने जन सरोकारों से जुड़ी अपनी मुहिम को आगे बढ़ाते हुए एक नई पहल की है। इसके तहत पैसिफिक मॉल दून के चेहरों को नया प्लेटफार्म देने जा रहा है। मॉल और उससे जुड़ी गतिविधियों की ब्रांडिंग के लिए मॉल प्रबंधन ने 15 चेहरों को चुना है। इन चेहरों का सलेक्शन सोशल मीडिया पर चलाए गए ‘फेस ऑफ देहरादून’ अभियान के तहत किया गया। शनिवार को मॉल में आयोजित एक समारोह में इन चेहरों को लॉन्च किया गया। इस अवसर पर पैसिफिक गु्रप के वाइस प्रेजीडेंट अतुल तलवार, पीपीजेड के बिजनेस हेड गौतम वासवानी, नोवेल, देहरादून मॉल के सेंटर डायरेक्टर किंजल राडिया और देविका मौजूद रहे।
पैसिफिक गु्रप के वीपी अतुल तलवार ने बताया कि पैसिफिक मॉल देहरादून के विज्ञापनों, बैनरों और होर्डिंग आदि ब्रांडिंग अभियान में अब दून के इन 15 लोगों के चेहरे दिखाई देंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार होगा, जब किसी मॉल ने अपनी ब्रांडिंग के लिए सेलिब्रिटिज का चुनाव न कर क्षेत्र के ही सामान्य और असाधरण लोगों को इसका हिस्सा बनाया है। ये सभी चेहरे एक साल तक मॉल के अलग-अलग विज्ञापनों, बैनर्स, पोस्टर्स और होर्डिंग में दिखाई देंगे।
ऐसे चुने गए ‘फेस ऑफ देहरादून’
देहरादून। पैसिफिक मॉल ने अपनी ब्रांडिंग के लिए नई पहल के तहत ‘फेस ऑफ देहरादून’ अभियान के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट्स का इस्तेमाल किया। मॉल के सेंटर डायरेक्टर किंजल राडिया ने बताया कि ‘फेस ऑफ देहरादून’ बनने के लिए करीब 1100 एंट्रीज प्राप्त हुई। पहले राउंड में इनमें से 29 लोगों को चुना गया। फिर इसी क्रम में सेकेंड और अंतिम राउंड में 15 को ‘फेस ऑफ देहरादून’ के लिए चुना गया। उन्होंने बताया कि इन 15 चेहरों का चुनाव अलग-अलग कैटेगरी से किया गया, जिसमें 55 से 70, 35 से 45 वर्ष, 22 से 32 वर्ष और 12 से 19 वर्ष आयु वर्ग शामिल रहे।
‘फेस ऑफ देहरादून’ के सम्मान में हुआ जश्न
देहरादून। पैसिफिक मॉल के ‘फेस ऑफ देहरादून’ चुने गए 15 लोगों के सम्मान में शनिवार शाम जश्न भी आयोजित किया गया। इस मौके पर सभी चुने गए लोगों को मॉल प्रबंधन की ओर से गिफ्ट्स और मोमेंटो भेंट किए गए। मॉल के भीतर ‘फेस ऑफ देहरादून’ दीवार का लोकार्पण भी किया गया। इस मौके पर विश्व बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता को जीतने वाली पहली भारतीय महिला भूमिका शर्मा सहित एसएसपी निवेदिता कुकरेती, एसपी ट्रैफिक धीरेंद्र गुंज्याल के अलावा सीपीयू के सदस्य विशेष तौर पर मौजूद रहे।

इस पहल के जरिये आम लोगों को भी खास होने का मौका मिलेगा। मॉल के विज्ञापनों में अपने बीच के लोगों का चेहरा देखकर दून के लोगों के साथ मॉल का अपनेपन का रिश्ता और भी मजबूत और गहरा होगा। क्षेत्र के लोग मॉल को देहरादून से जोडक़र देखेंगे और अपना मॉल समझेंगे।
अभिषेक बंसल, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पैसिफिक ग्रुप

About madan lakhera

Check Also

उत्तराखंड की चोटियों में बिखरी सफेद चांदी

पहाड़ों में बर्फबारी तो मैदानों में बारिश से बढ़ी ठिठुरन -केदारनाथ में तीन फुट जमी …

One comment

  1. There are some attention-grabbing points in time on this article however I don抰 know if I see all of them middle to heart. There may be some validity however I will take hold opinion till I look into it further. Good article , thanks and we wish more! Added to FeedBurner as properly

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *