Breaking News
Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / पैसिफिक मॉल में अवेंजेर्स के स्टेचू बने आकर्षण

पैसिफिक मॉल में अवेंजेर्स के स्टेचू बने आकर्षण

युवाओं और बच्चों में रहा स्टेचू संग सेल्फी खिंचवाने का उत्साह
हालीवुड की बहुप्रतिक्षित फिल्म है अवेंजेजर्स

देहरादून। शहर के राजपुर रोड स्थित पैसिफिक मॉल में शनिवार को हॉलीवुड की ब्लॉक बस्टर फिल्म अवेंजेर्स के किरदारों के स्टेचू लगाये गए। यह विशालकाय स्टेचू इस दौरान मॉल में घूमने आए लोगों के आकर्षण का केंद्र बने रहे। लोग खासकर युवा व बच्चे अपने पसंदीदा किरदारों के भारी-भरकम स्टेचू देखकर बेहद रोमांचित नजर आए और उनमें इनके साथ सेल्फी खिंचवाने की होड़ मची रही।
गौरतलब है कि हॉलीवुड फिल्म एवेंजर की आखिरी कड़ी को लेकर देश भर में काफी उत्साह है। शुक्रवार को फिल्म रिलीज होने के साथ ही सिनेमा घरों में इसे देखने के लिए काफी भीड़ जुटी। फिल्म देखने के लिए लोगों की अच्छी खासी गहमागहमी पैसिफिक मॉल के सिनेमा घर में देर रात तक रही। लोगों के इस उत्साह को दो गुना करते हुए मॉल प्रबंधन ने पहले से ही इस फिल्म के किरदारों के स्टेचू लगाये थे। इसमें फिल्म के सुप्रसिद्ध किरदार थॉर, हल्क, स्पाइडरमैन, कैप्टेन अमेरिका व आयरनमैन के स्टेचूओं ने लोगों को सबसे ज्यादा आकर्षित किया। लोग इनके करीब आए और अपने फोन से सेल्फी खिंची। कई लोग ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि पहली झलक में उन्होंने इन स्टेचूओं को सजीव समझ लिया। पूरे मॉल में इन स्टेचू के लगाये जाने से काफी चकाचौंध रही और लोगों के लिए यह फिल्म व दिन खुशनुमा बन गया।
पैसिफिक मॉल के सेंटर डायरेक्टर किंजल राडिया ने कहा कि इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी जोश व उत्साह था। मॉल में लगाये गये स्टेचूओं ने उनकी उत्सुकता व उत्साह को और भी भी बढ़ा दिया। हमें खुशी है कि लोगों ने हमारे इस प्रयास का पूरा लुत्फ उठाया और मॉल आकर न केवल फिल्म देखी बल्कि अच्छा वीकेंड भी बिताया।

About madan lakhera

Check Also

गंगा पुत्र के निधन पर बीजेपी सरकारों को घेरा

स्वामी सानंद की आत्माशांति के लिए कांग्रेस ने निकाला कैंडल मार्च कांग्रेस मुख्यालय से घंटाघर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *