Home / Breaking News / पंतनगर में प्राध्यापक का घर खंगाला

पंतनगर में प्राध्यापक का घर खंगाला

किचन की जाली काट घुसे चोरों ने सीसी टीवी कैमरा तोडक़र पंद्रह हजार की नकदी, लैपटाप सहित आठ लाख के गहने उड़ाए

पंतनगर। परिसर में सुरक्षा विभाग की पोल खोलते हुए चोरों ने बीस दिन के अंदर तीसरी बार प्राध्यापक के किचन की जाली काटकर पूरा घर खंगाल डाला। सूचना पर पहुंची सुरक्षा विभाग एवं पुलिस की टीम ने छानबीन करने की रस्म अदायगी करते हुए अपने कर्तव्यों की इति श्री कर दी।
सीबीएसएच कालेज के मैथ्स, स्टेटिक्स एंड कंप्यूटर विभाग में गणित के प्राध्यापक डॉ. मनोज कुमार परिसर के टा कालोनी स्थित टाइप-5 के आवास संख्या 1375 में सपरिवार रहते हैं। शनिवार सायं लगभग 9 बजे वह घंटाघर में चल रहे कार्यक्रम में सपरिवार शिरकत करने गए थे। वहां से जब वह सवा दस बजे वापस घर आए तो ड्राइंग रूम सहित दोनों बेडरूम, लॉबी व स्टोर रूम का सामान बिखरा पड़ा था एवं किचन की खिडक़ी की जाली कटी हुई थी। उन्होंने इसकी सूचना आस-पड़ोस सहित सुरक्षा विभाग एवं पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची सुरक्षा विभाग एवं पुलिस की टीम ने पूरे घर का मुआयना किया, तो पता चला कि चोर पीछे की दीवार फांदकर आवास में घुसे और किचन की जाली काटकर घर के अंदर प्रविष्ट हुए। गृहस्वामी के मुताबिक चोर 15 हजार की नकदी, लैपटाप सहित लगभग 8 लाख के गहने चुरा ले गए हैं।
मालूम हो कि बीस दिन पूर्व 26 अगस्त को टा कालोनी में ही पर्यावरण वैज्ञानिक डॉ. आरके श्रीवास्तव के यहां उनकी अनुपस्थिति में चोरों ने मुख्य द्वार की दो कुंडी काटकर पूरा घर खंगाला था। तथा 9 सितंबर को भी टा कालोनी में ही डॉ. एसके गोयल के यहां भी उनकी अनुपस्थिति में चोरी हो चुकी है। इन मामलों में पुलिस एवं सुरक्षा विभाग की निष्क्रियता देखकर चोरों के हौसले बुलंद हैं, और उन्होंने बीस दिन में ही तीसरी वारदात को अंजाम देकर पुलिस व सुरक्षा विभाग को चुनौती दी है।

About saket aggarwal

Check Also

कांग्रेस के सचिन बने नैनीताल पालिका अध्यक्ष

निर्दलीय किशन नेगी ने अंतिम समय तक दी टक्कर, तीसरे पायदान पर भाजपा उत्तरांचल दीप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *