Breaking News
Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / सीएम की विधानसभा में इस गांव के लोगों ने नहीं ड़ाले वोट
दोपहर में खाली पड़ा मतदान केंद्र।

सीएम की विधानसभा में इस गांव के लोगों ने नहीं ड़ाले वोट

सीएम कोठियाल, डोईवाला। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की विधानसभा डोईवाला में चकचौबेवाले के लोगों ने इस लोकसभा चुनाव का सीधे बहिष्कार किया।

चकचौबेवाले से कोई भी मतदाता वोट ड़ालने नहीं गया। चकचौबेवाला क्षेत्र थानों न्याय पंचायत में घने जंगलों के बीच बसा एक छोटा सा गांव है। जो कभी ग्रामसभा जौलीग्रांट का हिस्सा हुआ करता था। डोईवाला नगर पालिका के विस्तारीकरण के बाद जौलीग्रांट ग्राम सभा को नगर पालिका में शामिल कर लिया गया। और जौलीग्रांट के साथ ही चकचौबेवाले के परिवारों को भी नगर पालिका में शामिल कर लिया गया है।

जिस कारण चकचौबेवाले के लोग नाराज है। उनका कहना है कह उन्हे ग्राम सभा की मूलभूत सुविवधाएं नहीं मिल पा रही हैं। ऐसे में उन्हे नपा में शामिल करना न्यायसंगत नहीं है। क्योंकि चकचौबेवाले से डोईवाला 12 किलोमीटर से भी अधिक दूर बैठता है। यहां के लोगों ने बीएलओ द्वारा बांटी जाने वाली मतदाता पर्ची को भी लेने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद बीएलओ ने मतदाता पर्चियों को तहसील में जमा करवा दिया था। त्रिवेंद्र और निशंक गुट का कोई भी नेता इन लोगों को वोट ड़ालने के लिए राजी नहीं कर पाया। उधर इस क्षेत्र की बीएलओ का कहना है कि चकचौबेवाले के 55 वोटरों में से कोई भी वोट ड़ालने नहीं आया। चकचौबेवाले के मतदाताओं ने लोकसभा चुनाव का पूरा बहिष्कार किया है।

About madan lakhera

Check Also

ट्रेन से कटकर वृद्ध की मौत, शव शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखा

डोईवाला/ब्यूरो। ट्रेन से कटकर एक वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *