Home / Breaking News / लोगों की समस्याओं का गांव में ही जाकर करें निस्तारण: बिष्ट

लोगों की समस्याओं का गांव में ही जाकर करें निस्तारण: बिष्ट

– जन सुनवाई दिवस में दो लोगों की समस्याओं का मौके पर ही किया निस्तारण
– मुख्य विकास अधिकारी ने अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश
चंपावत। स्थानीय स्तर पर हल होने वाली समस्याओं के निस्तारण के लिए आम नागरिकों को जिला मुख्यालय की अनावश्यक दौड़ न लगानी पड़े, इसलिए सभी अधिकारी समय-समय पर क्षेत्रीय भ्रमण कर स्थानीय स्तर की समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण कर जनता को लाभ पहुॅचाए। यह निर्देश जन सुनवाई दिवस के अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी एसएस बिष्ट ने अधिकारियों को दिये।
जिला कार्यालय सभागार में आयोजित बैठक में प्राप्त 2 शिकायतों का निस्तारण करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिये कि जन सुनवाई में प्राप्त समस्याओं व शिकायतों का प्राथमिकता के साथ समयबद्ध तरीके से निस्तारण कर कृत कार्यवाही से शिकायतकार्त को भी अवगत करायें। जन सुनवाई में गूम (पाटी) के तुलसी भट्ट ने गांव में क्षतिग्रस्त रास्ता व दीवार को ठीक करने, भण्डार बोरा के चंचल कुंवर ने अपने शिकायती पत्र में लिखा था कि बसौटी से रौ-कुंवर मोटर मार्ग कई वर्षो से वन अधिनियम के कारण प्रारम्भ नहीं हो पा रहा है, जिस पर मुख्य विकास अधिकारी ने लोनिवि को सभी दस्तावेजों के साथ उपस्थित होकर अग्रिम कार्यवाही अमल में लाने के निर्देश दिये।
जन सुनवाई शिविर में परियोजना निदेशक एचजी भट्ट, जिला विकास अधिकारी आरसी तिवारी, प्रभागीय वनाधिकारी केएस बिष्ट, प्रभारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा.केसी ठाकुर, मुख्य शिक्षा अधिकारी आरसी पुरोहित, अधिशासी अभियंता लोनिवि चम्पावत डीडी भट्ट, ईई लोनिवि लोहाघाट बीसी पंत, मुख्य कृषि अधिकारी सुरेन्द्र कुमार, एएमए राजेश कुमार, खेल अधिकारी आरएस धामी, पर्यटन अधिकारी लता बिष्ट, उद्यान अधिकारी एनके आर्या, आरडब्ल्यूडी के ईई यशपाल सिंह सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

About saket aggarwal

Check Also

मुख्यमंत्री की प्रतिष्ठा से सीधे जुड़ा दून मेयर सीट का चुनाव

मदन मोहन लखेड़ा, देहरादून। निकाय चुनाव की जंग में बीजेपी ने अपने अधिकृत प्रत्याशियों को लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *