Home / Uttatakhand Districts / Almora / अल्मोड़ा के ‘पिज्जा वोक कैफ’ में लीजिए ‘पिज्जा विद स्टाइल’ का मजा

अल्मोड़ा के ‘पिज्जा वोक कैफ’ में लीजिए ‘पिज्जा विद स्टाइल’ का मजा

दीपक मनराल/अल्मोड़ा। खान-पान के इस बदलते ट्रेंड से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा भी अब अछूती नहीं रह गई है। पिज्जा का क्रेज तो आज बच्चों, युवाओं से लेकर हर उम्र के लोगों में सर चढ़कर बोल रहा है। यदि आप पिज्जा के शौकीन हैं और हैल्थ कान्शियस भी हैं तो ऐसे में अल्मोड़ा में हाल में खुले ‘पिज्जा वोक कैफ’ में जाना जरूर नहीं भूलेंगे। जहां दिल्ली के होटल मैनेजमेंट के एक्सपर्ट बेहतरीन वैरायटी के पिज्जा पहली बार अल्मोड़ा में लेकर आये हैं।
यहां माल रोड स्थित प्रधान डाकघर के सामने व एसपी कार्यालय के निकट पिज्जा वोक कैफ खुल गया है। जिसमा उद्घाटन गत दिनों जिलाधिकारी इवा आशीष ने किया। बताना चाहेंगे कि दिल्ली से आये होटल मैनेजमेंट एक्सपर्ट सुमित सेठी और संतोष कुमार के प्रयासों से यह रैस्टोरेंट स्थापित हुआ है। सुमित सेठी ने एक मुलाकात में बताया कि कुछ समय पूर्व वह अल्मोड़ा घूमने के लिए आये थे। जहां उन्होंने पाया कि यहां आने वाले पर्यटकों को खाने-पीने के लिए कुछ विशेष टेस्ट नहीं मिल पाता है। खास तौर पर विदेशी पर्यटक किसी बेहतरीन टेस्ट के लिए भटकते रहते हैं। जिसके बाद उन्होंने पर्यटन प्रेमी बाॅबी साह के प्रयासों से यहां पिजा कैफे की स्थापना की। उन्होंने बताया कि इससे पूर्व वह साउथ अफ्रीका, नाइजीरिया जैसे देशों में एक फूड एक्सपर्ट के रूप में युवाओं को पिज्जा बनाने की ट्रेनिंग दे चुके हैं। जल्द ही वह एचएम में भी वर्कशाॅप चलायेंगे। उन्होंने बताया कि उनके यहां पिज्जा की ढेरों वैरायटी हैं, जिसमंे इटेलियन थिन क्रस्ट, हैंड टाॅस्ट, पेन पिज्जा व चीच वस्र्ट प्रमुख हैं। उन्होंने कहा कि वह पिज्जा में लोगों के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखते हैं। जिसके चलते उनके रैस्टोरेंट में केवल फ्रेश पिज्जा ही उपलब्ध हैं। ग्राहकों को कतई भी बासी पिज्जा नहीं परोसे जाते हैं। तत्काल आर्डर मिलते ही पिज्जा तैयार होते हैं। उनकी थीम ही ‘पिज्जा विद स्टाइल’ है। इसके अलावा उनके रैस्टोरेंट में कई मिल्क शेक भी हैं, जो बच्चों के स्वास्थ्य के लिहाज से बहुत उपयोगी साबित होंगे।

मडुवे का पिज्जा भी जल्द होगा तैयार
अल्मोड़ा। जिलाधिकारी इवा आशीष ने सुझाव पर सुमित सेठी और संतोष कुमार बहुत जल्द मडुवे का पिज्जा तैयार करने भी जा रहे हैं। जो लोगों के स्वास्थ्य के लिहाज से बहुत बेहतरीन होगा। साथ ही आने वाले दिनों में फ्री होम डिलीवरी की भी योजना है।

About saket aggarwal

Check Also

इंटरनेशनल फ्लाइट की जौलीग्रांट में इमरजेंसी लैंडिंग

खराब मौसम ने रोकी इंटरनेशल फ्लाइट की राह जौलीग्रांट/ब्यूरो। खराब मौसम के कारण हवाई इतिहास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *