Home / Breaking News / रुद्रपुर : पीएम के स्वागत को सजने लगा मोदी मैदान

रुद्रपुर : पीएम के स्वागत को सजने लगा मोदी मैदान

रुद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 14फरवरी को प्रस्तावित जनसभा के लिए युद्ध स्तर पर तैयारियां चल रही हैं। मोदी मैदान को संजाने व संवारने के काम में प्रशासन की अलग-अलग टीमें जुटी हुई हैं। प्रधानमंत्री के लिए भव्य मंच सजाया जा रहा है। चूंकि ये कार्यक्रम चुनावी नहीं है इसके चलते पूरी कमान प्रशासनिक अधिकारियों ने ही संभाली हुई है। किच्छा बाईपास पर एफसीआई के सामने मोदी मैदान में विशाल कार्यक्रम आयोजित हो रहा है। चूंकि प्रधानमंत्री सहकारिता विभाग की 34 सौ करोड़ की योजनाओं का भी पिटारा खोलेंगे। इसके लिए चुनाव से पहले भाजपा इस कार्यक्रम को पूरी तरह कैश करने की तैयारी कर रही है। सहकारिता मंत्री डॉ. धन सिंह रावत पूरे जिले में घूमकर कार्यक्रम की कमान संभाले हुए हैं। हर विधायक को उस क्षेत्र का संयोजक बनाया गया है। मोदी मैदान पर विशाल मंच तैयार किया जा रहा है। मोदी मैदान पर बैठे अतिक्रमणकारियों को रविवार को प्रशासन ने पूरी तरह खदेड़ दिया। साथ ही अतिक्रमण भी ध्वस्त कर दिये गये। अब मैदान का समतलीकरण किया जा रहा है। बैरिकेटिंग का काम भी शुरू कर दिया गया है। 50 हजार से ज्यादा लोगोंके बैठने का इंतजाम किया जा रहा है।

 

 

भाजपा ने शुरू किया प्रचार अभियान
प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए भाजपा ने गांव-गांव प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। इसके लिए बीस से ज्यादा प्रचार वाहन लगाए गए हैं। हर गांव, हर बूथ से लोगों को लाने का लक्ष्य निर्धारित गया है। इसके लिए जन प्रतिनिधियों की ड्यूटी भी लगाई गई है। हर गांव में वाहन भेजे जाएंगे जिससे अधिकाधिक लोग प्रधानमंत्री की जनसभा में पहुंचें।

 

 

 

ऐतिहासिक होगी प्रधानमंत्री की जनसभा : ठुकराल
रुद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को सफल बनाने के लिए विधायक राजकुमार ठुकराल भी गली-गली घूम रहे हैं। रविवार को विधायक ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया। भदईपुरा क्षेत्र के कांग्रेस नेता राजेश यादव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में युवाओं को विधायक ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। ठुकराल ने कहा कि भाजपा सरकार जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रही है। सरकार सबका साथ सबका विकास के लक्ष्य के साथ प्रदेश की उन्नति के लिए काम कर रही है। सरकार ने अटल आयुष्मान योजना के माध्यम से हर व्यक्ति को पांच लाख तक की चिकित्स सुविधा उपलब्ध कराने का ऐतिहासिक कदम उठाया है। ठुकराल ने आगामी 14 फरवरी को पीएम नरेन्द्र मोदी की सभा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान भी किया। इस अवसर पर पार्षद प्रमोद शर्मा, आयुष तनेजा, विकास यादव, डॉ. राकेश समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

About saket aggarwal

Check Also

ग्राम पंचायत में न जोड़ा तो चुनाव का बहिष्कार करेंगे लोग

हल्द्वानी। जीतपुर नेगी ग्राम पंचायत के ग्रामीणों को मतदाता न बनाये जाने का मामला तूल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *