Breaking News
Home / Business / पीएम मोदी के लिए एयरपोर्ट पर हुई रिहर्सल, कल इन्वेस्टर्स समिट का करेंगे शुभारंभ

पीएम मोदी के लिए एयरपोर्ट पर हुई रिहर्सल, कल इन्वेस्टर्स समिट का करेंगे शुभारंभ

चप्पे-चप्पे पर रहेगा पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों का कड़ा पहरा

डोईवाला/ब्यूरो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल रायपुर, देहरादून में इन्वेस्टर्स समिट का शुभारंभ करेंगे।

पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर आज जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पुलिस, प्रशासन और सुरक्षा एजेंसियों से जुड़े जवानों और अधिकारियों ने रिहर्सल की। मोदी कल सुबह 9:40 बजे इंडियन एयरफोर्स के विशेष विमान द्वारा दिल्ली से जौलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। और 10:25 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। 10:30 बजे प्रधानमंत्री वायु सेना के एमआई 17 हेलीकॉप्टर द्वारा रायपुर, देहरादून के लिए रवाना होंगे। 10:50 पर पीएम रायपुर, देहरादून पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री 11 बजे से लेकर दोपहर 1 बजे तक इन्वेस्टर्स समिट में भाग लेंगे।

1:10 बजे रायपुर स्टेडियम के हेलीपैड पहुंचेंगे। जहां से वो 1:15 बजे एमआई 17 हेलीकॉप्टर से वापस जौलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करके 1:35 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे। और 1:40 पर जौलीग्रांट से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे। प्रधानमंत्री 2:25 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इस दौरान एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। आज हुई रिहर्सल के दौरान पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने एयरपोर्ट के आसपास सघन चैकिंग अभियान चलाते हुए काम्बिंग की। मौके पर आईजी दीपम सेठ, डीआईजी इंटेलिजेंस विमला गुंज्याल, एसपी सुनील कुमार मीणा, एसपी नाराण सिंह नप्चयाल, एसडीएम डोईवाला कुश्म चौहान, एसडीएम ऋषिकेश हरिगिरी आदि मौजूद रहे।

स्टैंड बॉय मोड में रहेगा एयरपोर्ट-रायपुर मार्ग

डोईवाला। प्रधानमंत्री मोदी एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर द्वारा इन्वेस्टर्स समिट के लिए रवाना होंगे। लेकिन दूसरे विकल्प के तौर पर एयरपोर्ट-रायपुर मार्ग को स्टैंड बॉय मोड में रखा जाएगा। इस पूरे मार्ग पर पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा। आज हुई रिहर्सल के दौरान एयरपोर्ट से रायपुर, देहरादून तक फ्लीट दौड़ाई गई।

समापन पर आएंगे राजनाथ सिंह

डोईवाला। देहरादून में आयोजित की जा रही इन्वेस्टर्स समिट का शुभारंभ प्रधानमंत्री मोदी करेंगे। लेकिन सोमवार को इन्वेस्टर्स समिट का समापन करने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह देहरादून पहुंचेंगे। सोमवार के दिन ही राजनाथ सिंह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर रिजनल कनेक्टिविटी के तहत देहरादून-पिथौरागढ हवाई सेवा का भी शुभारंभ करेंगे। इस सेवा को हेरीटेज कंपनी द्वारा नौ सीटर विमान द्वारा शुरू किया जाएगा।

About madan lakhera

Check Also

गणित को लेकर यूसर्क ने छात्रों में जगाई रुचि

‘मैथेमेटिकल अवेयरनेस अबाउट कोर टाॅपिक्स’ पर कार्यशाला देहरादून। उत्तराखंड विज्ञान शिक्षा एवं अनुसंधान केन्द्र (यूसर्क) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *