Home / Breaking News / गदरपुर: पुलिस टीम पर फायरिंग करने वाले बदमाश अभी तक फरार

गदरपुर: पुलिस टीम पर फायरिंग करने वाले बदमाश अभी तक फरार

पुलिस टीम पर फायरिंग करने का मामला

गदरपुर। तमंचे की फैक्ट्री पकडऩे वाली पुलिस टीम पर फायरिंग कर फरार हुए चार बदमाशों को पुलिस पांच माह बाद भी नहीं पकड़ पायी है जबकि इस मामले चार आरोपियों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी हैं। पुलिस ने फरार आरोपियों को पकडऩे के लिए तीन टीमें भी गठित की थी।
विदिज हो कि 18 सितम्बर 17 को तड़के सीओ बहादुर सिंह चौैहान के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कलकत्ती में छापा मारकर दो तमंचे बनाने की फैक्ट्री पकड़ी थी। मौके से दो तमंचे, एक पोनिया बंदूक एवं असला बनाने के उपकरण बरामद किये गये थे। पुलिस ने इस मामले एक आरोपी, एक खरीददार एवं चार आरोपियों को पकड़ कर जेल भेज दिया था जबकि पुलिस पर चार बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गये थे। पुलिस अभी तक फरार आरोपी गुरनाम सिंह, भोला, किशन सिंह एक अन्य निवासीगण कलकत्ती अभी भी पकड़ से बाहर हैं। वहीं थानाध्यक्ष ललित मोहन जोशी ने बताया कि आरोपियों के यहां कई बार दबिश दी जा रही है।

————————————————————

घर में घुसे युवक सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज
गदरपुर। घर में घुसकर महिला से गाली-गलौज व फायर करने के आरोपी व उसके दो साथियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैै।
ग्राम रोशनपुर दोपुलिया निवासी काबल सिंह पुत्र सुखदेव सिंह ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि गत 12 फरवरी की रात्रि आठ बजे उसकी चाची सुरजीत कौर अपने दो नाबालिग बच्चों के साथ घर में अकेली थी। तभी खानपुर पश्चिम निवासी जसवीर सिंह उर्फ पिच्चू अपने दो अन्य साथियों के साथ नशे में घर में घुस आया और सुरजीत कौर के साथ गाली गलौच कर फायर भी किया, जो दीवार में जाकर लगी। गोली की आवाज सुनकर लोगों की जमा हो गयी और आरोपी भाग निकले। सुरजीत कौर ने जसवीर सेजान-माल को खतरा बताया है। पुलिस ने जसवीर सिंह उर्फ पिच्चू एवं उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैै। मामले की जांच गूलरभोज पुलिस चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक राजेन्द्र प्रसाद कर रहे हंै।

About saket aggarwal

Check Also

कृष्णा सेन की धामपुर व कालागढ़ में 13 बीघा जमीन में हिस्सेदारी

बैंक ऑफ बड़ौदा धामपुर में खाते का भी हुआ खुलासा लाखों का लेन-देन हुआ है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *