Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / राहुल की महारैली में ताकत दिखाएगी उत्तराखंड कांग्रेस

राहुल की महारैली में ताकत दिखाएगी उत्तराखंड कांग्रेस

कांग्रेस भवन में तैयारियों पर हुई बैठक
सभी दिग्गजो सहित पार्टी पदाधिकारी रहे मौजूद
देहरादून। कांग्रेस अध्यक्ष राहु गांधी के आह्वाहन पर 29 अप्रैल को प्रस्तावित महा रैली में उत्तराखंड के कांग्रेसी भी बढ़ चढक़र शिरकत करेंगे।
मंगलवार को इस बाबत प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में उच्च स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में तय किया गया कि पूरी प्रदेश कांग्रेस एकजुटता के साथ महा रैली में उत्तराखंड की अधिक से अधिक भागीदारी सुनिशिचत करायेगी। इसके लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता और संगठन की सभी इकाइयां जिम्मेवारी के साथ प्रयास करेगी। वक्ताओं ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता बीजेपी के झूठे वायदों और प्रधानमंत्री की जुमलेबाजी को अच्छी तरह समझ चुकी है। भाजपा के प्रति जनता का मोहभंग हो चुका है। कांग्रेसजनों को अब पूरी एकजुटता के साथ जनता के बीच में सक्रिय रहकर जनहित के मुद्दों पर लगातार संघर्ष करते हुए आगे बढऩा होगा।
इस दौरान आगामी नगर निकाय चुनाव भी पूरी एकजुटता व ताकत के साथ लडऩे पर जोर दिया गया। वक्ताओं ने कहा कि प्रस्तावित नगर निकाय चुनाव को लेकर पार्टी आशान्वित है। पार्टी कार्यकर्ता चुनाव को लेकर उत्साहित है। जरूरत एकजुटता और पूरी ताकत के साथ चुनाव के लिए जुटने की है। बैठक में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, पूर्व मंत्री दिनेश अग्रवाल, टीपीएस रावत, तिलक राज बेहड़, मंत्री प्रसाद नैथानी, मातबर सिंह कंडारी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, सूर्यकांत धस्माना, सरिता आर्य आदि आला नेता और पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

About madan lakhera

Check Also

अधिशासी अभियंता की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

डोईवाला/ब्यूरो। उत्तरांचल बिजली कर्मचारी संघ ने अधिशासी अभियंता की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए विद्युत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *