Home / Accident / प्रकाश पांडे ने मैक्स में तोड़ा दम

प्रकाश पांडे ने मैक्स में तोड़ा दम

हल्द्वानी के व्यापारी के निधन का समाचार पहुंचते ही हल्द्वानी में हाई अलर्ट जारी
प्रकाश पांडे के काठगोदाम स्थित आवास पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी
देहरादून/ हल्द्वानी। सरकार की नीतियों की वजह से कथित तौर पर आर्थिक संकट में फंसने के चलते देहरादून में कृषि मंत्री के जनता दरबार में जहर खाकर कर पहुंचने वाले हल्द्वानी के काठगोदाम निवासी प्रकाश पांडे ने आखिर चिकित्सालय में दम तोड़ दिया। उनका देहरादून के मैक्स चिकित्सालय में इलाज चल रहा था। उनके निधन की सूचना को पूरी तरह से छिपाने का प्रयास किया जा रहा है। खुफिया तंत्र ने पहले ही इस प्रकार की परिस्थितियां पैदा होने पर हल्द्वानी का महौल खराब होने का अंदेशा जता दिया था। हमारे देहरादून संवाददाता के अनुसार मैक्स प्रबंधन ने दोपहर तक उनके निधन की खबर की पुष्टिï नहीं की थी।
इधर खुफिया तंत्र भी इस खबर की पुष्टिï कर रहा है। उनके निधन की खबर आज दोपहर बाद ही मीडिया जगत में फैल गई थी। लेकिन पुष्टिï के लिए न तो मैक्स प्रबंधन सामने आया और न ही प्रशासन की ओर से इस खबर की पुष्टिï या खंडन के लिए कोई सामने आया। हल्द्वानी में दोपहर बाद लगभग दो बजे हल्द्वानी का पूरा प्रशासनिक अमला प्रकाश पांडे के काठगोदाम स्थित आवास पर पहुंच गया। अधिकारियों ने नाम न छापने की शर्त पर इस खबर की पुष्टिï कर दी है। इस बीच लगभग दो बजे प्रकाश पांडे के घर के भीतर से रोने की आवाजें भी आनी शुरु हो गई हैं। प्रकाश पांडे शनिवार को देहरादून में जहर खाकर मंत्री के जनता दरबार में पहुंंचे थे। इससे पहले उन्होंने अपने मित्र को एक वीडियो बना कर भेजा था जिसमें उन्होंने अपनी परिस्थितियों को पूरा स्वयं अपनी जुबान से दोहराया था।
इस बीच देहरादून के सीएमओ वाईएस थपलियाल ने उनकी मौत की पुष्टिï करते हुए कहा कि उनका पीएम मैक्स में ही किया जाएगा। प्रशासन ने इस घटना के बाद हल्द्वानी में हाई अलर्ट जारी कर दिया है।

About saket aggarwal

Check Also

रुद्रपुर:स्थायी लोक अदालत में निपटेंगे एक करोड़ तक के मामले

रुद्रपुर। विधिक सेवा प्राधिकरण 1987 की धारा 22बी के अंतर्गत राज्य सरकार ने चार जिलों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *