Home / Crime / लाभ कमा रहे छह एयरपोर्ट निजी हाथों में सौंपने की तैयारी
एयरपोर्ट निजीकरण के विरोध में धरना-प्रदर्शन करते एयरपोर्टकर्मी

लाभ कमा रहे छह एयरपोर्ट निजी हाथों में सौंपने की तैयारी

एयरपोर्ट को निजी हाथों में देने को लेकर धरना-प्रदर्शन

डोईवाला/ब्यूरो। देश के कुल छह एयरपोर्ट को निजी हाथों में देने को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ एयरपोर्ट कर्मियों ने धरना-प्रदर्शन किया।

भारतीय विमानपत्तन कर्मचारी यूनियन के आवह्नन पर एयरपोर्ट पर कर्मचारियों ने देहरादून एयरपोर्ट टर्मिनल के सामने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। कर्मचारियों का आरोप है कि केंद्र सरकार मुनाफे वाले देश के कुल छह एयरपोर्ट को पीपीपी मोड़ में देने की तैयारी कर रही है। केंद्र सरकार ने देश के कुछ उद्योगपतियों से इन छह एयरपोर्ट का सौदा तय कर दिया है। जिसकों लेकर एयरपोर्ट ऑथारिटी ऑफ इंडिया से जुड़े देहरादून एयरपोर्ट सहित देश के कुल 125 एयरपोर्ट पर धरना-प्रदर्शन किया गया है।

एयरपोर्ट निजीकरण के विरोध में धरना-प्रदर्शन करते एयरपोर्टकर्मी

देहरादून एयरपोर्ट यूनियन अध्यक्ष प्रवीण मलिक ने कहा कि केंद्र सरकार एएआई से जुड़े देश के कुल छह एयरपोर्ट विरूअंतपुरम, मंगलौर, गुवाहाटी, लखनऊ, अहमदाबाद, जयपुर को पीपीपी मोड़ के तहत निजी हाथों में सौंपने जा रही है। कहा कि देहरादून एयरपोर्ट पर भोजनावकाश के दौरान प्रदर्शन किया गया है। 10 से 12 दिसंबर तक भूख-हड़ताल और फिर जरूरत पड़ी तो सामुहिक अवकाश किया जाएगा। कहा कि इसमें सरकार सिर्फ उद्योगपतियों का फायदा देख रही है। प्रदर्शन करने वालों में सह सचिव रामनिवास, अजय यादव, राकेश मोहन, सुदीप धीरज सिंह, दीपक सहरावत आदि उपस्थित रहे।

About madan lakhera

Check Also

सूर्यधार बांध डिजाइन को आईआईटी कानपुर ने दी स्वीकृति

26 करोड़ की लागत से बनेगा बांध, अगले हफ्ते से कार्य शुरू सीएम कोठियाल डोईवाला। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *