Home / Breaking News / धीरे -धीरे कम कर रहे शराब की दुकानें : पंत
उत्तराखंड के वित्तमंत्री प्रकाश पंत का उत्तरांचल दीप मुख्यालय में पहुंचने पर पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत करते समाचार पत्र के प्रधान संपादक साकेत अग्रवाल

धीरे -धीरे कम कर रहे शराब की दुकानें : पंत

उत्तरांचल दीप के स्तंभ विशेष में पहुंचे प्रदेश के वित्तमंत्री, दिए सवालों के जवाब

हल्द्वानी। प्रदेश के वित्तमंत्री प्रकाश पंत ने कहा है कि भाजपा सरकार सूबे के आम नागरिकों के स्वास्थ्य की कीमत पर राजस्व लाभ नहीं चाहती। इसीलिए शराब की दो दर्जन दुकानें इस वित्तिय वर्ष में कम कर दी गई है। उनका कहना है कि शराब व अन्य मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए भी सरकार प्रयास कर रही है। पंत हल्द्वानी में उत्तरांचल दीप के प्रधान कार्यालय में हमारे स्तंभ विशेष में साक्षात्कार के लिए आए थे। उनका साक्षात्कार दैनिक उत्तरांचल दीप में आठ अगस्त यानी कल प्रकाशित होगा। सांध्य दैनिक के कल के अंक में यह साक्षात्कार प्रकाशित किया जाएगा।
उन्होंने पूरे देश में विपक्ष को कमजोर करने के आरोपों पर कहा कि उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों में भाजपा ने जो एजेंडा जनता के सामने रखा उसे लोगों ने पसंद किया और भाजपा को आशातीत समर्थन देकर विधानसभा में भेजा। इसके बावजूद भाजपा का मानना है कि विपक्ष लोकतांत्रित व्यवस्था की आवश्यकता है। इसीलिए उत्तराखंड विधानसभा में भाजपा ने दो विधेयकों पर विपक्ष के चर्चा न करने के कारण एक विशेष चर्चा के लिए प्रवर समिति को सौंप दिया। जिसका प्रतिवेदन सदन पटल पर रखा गया है। इससे स्पष्टï हो जाता है कि भाजपा विपक्ष की महत्ता का अस्वीकार नहीं करती बल्कि जहां विपक्ष काम नहीं कर रहा वह काम भी स्वयं ही कर रही है।
पंत ने इसके अलावा कई अन्य विषयों पर भी अपनी राय रखी। उन्होंने उत्तराचल दीप परिवार से भी मुलाकात की। वे प्रेस का दौरा भी किया।

About saket aggarwal

Check Also

तीन माह में भी पुलिस के हाथ खाली

किच्छा। 3 माह पूर्व ग्राम छिनकी में पुलिया के नीचे मिले युवक की हत्या का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *