Breaking News
Home / Breaking News / रुद्रपुर: प्रॉपर्टी डीलर पर बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग

रुद्रपुर: प्रॉपर्टी डीलर पर बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग

गोली तीन जगह लगी,गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती

 

घर में घुसकर वारदात के प्रयास से क्षेत्र में सनसनी,मुकदमा दर्ज

 

रुद्रपुर। बीती रात महानगर से सटी पाश कॉलोनी में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को घर में घुसकर तावड़ तोड़ फायरिंग कर दी। गोली प्रॉपर्टी डीलर गोली लगने से लहूलुहान हो गया। शोर शराबा मचाने पर बदमाश फायंिगर करते हुये भागने में कामयाब हो गये। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर है। प्रॉपर्टी डीलर के गोलियां तीन जगहों पर लगी है। पुलिस ने अज्ञात के मुकद्मा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। समाचार लिखे जाने तक बदमाश पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। उधर फायरिंग की घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैली हुई हैऔर लोग दहश्ज्ञत में है। जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत किच्छा मार्ग स्थित बगवाड़ा के पास रॉयल रेजीडेंसी कॉलोनी में प्रॉपर्टी डीलर रोहित उर्फ सर्वजीत सिंह पत्नी परमजीत कौर के साथ रहता है। उसका एक पुत्र भी है। बुधवार की रात करीब 11बजे परमजीत कौर को छत पर कुछ लोगो के संदिग्ध होने की आहट हुई। परमजीत ने सूचना पति रोहित को दी। सूचना पर वह अपने साथी को लेकर घर पहुंचा तो बदमाशों ने उस पर तावड़ तोड़ फायरिंग कर दी। रोहित गोली लगने से लहूलुहान हो कर गिर गया। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। इस पर पुलिस के पहुंचने पर बदमाश फायरिंग करते हुये छत से कूद कर भाग गये। बताया जा रहा है कि बदमाशों में तीन पहले ही भाग गये थे। दो बदमाश बाद में फायरिंग करते हुये भाग गये। बताया जा रहा के बदमाश छत पर सीढ़ी लगा कर चढ़े थे। सीढ़ी दीवार से लगी हुई थी। रोहत को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं यहां पर उसकी हालत गंभीर है। पुलिस ने घायल के साले मनिंदर सिंह निवासी सिंह कालोनी डिबडिबा की ओर से अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाल कैलाश चन्द्र भट्ट ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ 307 का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। उन्होनेे जल्द ही खुलासा की उम्मीद जताई है।

 

 

 

इधर तहरीर सौंपी उधर मुकदमा दर्ज

रुदपुर।आमतौर पर पुलिस किसी भी वारदात के बाद पीडि़त पक्ष द्वारा तहरीर सौंपे जाने के बाद पहले अपने स्तर से जांच करती है तब कहीं जाकर मुकदमा दर्ज करने की औपचारिकता पूरी करती है,लेकिन रात जिस तरह से बदमाशों ने दुस्साहसिक ढंग से बदमाशों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया उसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तुरंत मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी।

 

 

पूछताछ को नौकरानी हिरासत में

प्रॉपर्टी डीलर का काम करने वाले सरबजीत के घर मे जिस तरह से बदमाश बेखौफ होकर घुसे उससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि वारदात में किसी परिचित की भी भूमिका हो सकती है।सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने सरबजीत के घर कुछ माह पूर्व तक काम करने वाली ट्रांजिट कैम्प निवासी दो नौकरानियों को हिरासत में ले लिया है जिनसे पूछताछ चल रही है।

 

 

 

सीढ़ी लगाकर छत पर कूदे बदमाश

बीती रात जिस समय सरबजीत घर पर नहीं था, उसी समय सरबजीत के घर के बगल में पड़े खाली प्लाट से सीढ़ी लगाकर बदमाश उसके घर की छत पर जा चढ़े। परिजनों के अनुसार आंगन में घूम रहे कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनकर सरबजीत की पत्नी परमजीत को आहट हुई और उसने तुरंत अपने पति को फोन लगा दिया। सूचना मिलने पर जैसे ही सरबजीत वापस अपने घर पहुंचा तो सबसे पहले उसकी नजर सीढ़ी पर पड़ गई। सरबजीत ने तुरंत वो सीढ़ी हटा दी जिससे बदमाशों के भागने का रास्ता बंद हो गया और मजबूरन बदमाशों को घर के प्रवेश द्वार से हो कर भागना पड़ा जहां मौजूद सरबजीत के ऊपर उन्होंने ताबड़तोड़ फायर झोंक दिए।

 

 

 

दो से ज्यादा थे बदमाश!

रॉयल रेजिडेंसी में सरबजीत के घर वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की संख्या दो से अधिक भी हो सकती है घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में हालांकि दो ही बदमाश सरबजीत पर फायर झोंकते हुए कैद हुए हैं, लेकिन गांव वालों की मानें तो फरार होने से पहले आधा दर्जन से अधिक फायर की आवाज उन्होंने सुनी हैं, जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि बदमाशों की संख्या ज्यादा भी हो सकती है।अटकलें लगाई जा रही हैं कि सरबजीत को गोली मारने वाले दोनों बदमाशों को कवर फायर देने के लिए ही उनके साथियों ने हवा में ताबड़तोड़ फायरिंग की ताकि मौके पर मौजूद दोनों चैकीदार व पड़ोस के लोग उनका पीछा नहीं कर सके। हालांकि मामले का खुलासा होने के बाद ही निश्चित रूप से कुछ कहा जा सकता है लेकिन जिस तरीके से गांव वाले 8 से 10 गोलियां चलने की बात कह रहे हैं उससे बदमाशों की संख्या ज्यादा होने से इनकार नहीं किया जा सकता।

About saket aggarwal

Check Also

देहरादून: शाह की ‘क्लास’ के लिए कड़ा होमवर्क

मदन मोहन लखेड़ा,देहरादून। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का दो फरवरी को दून का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *