Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / पंजाबी सिंगर शैल को भाया उत्तराखंड

पंजाबी सिंगर शैल को भाया उत्तराखंड

नैनीताल के बाद फिर राज्य में फिल्माएंगे अपने गीत
अल्मोड़ा में हो सकती है अगली एलबम की शूटिंग
देहरादून। अपनी दिलकश आवाज, मेलोडियस गीतों और अभिनय से युवा दिलों के स्टार पंजाबी सिंगर शैल को उत्तराखंड की खूबसूरत वादियां भा गई हैं। बकौल शैल… इस पहाड़ी राज्य के बारे में जितना सुना है, उससे कहीं अधिक यहां की वादियां व खूबसूती है। शांत माहौल और लोगों का सहयोगात्मक व्यवहार उत्तराखंड में फिल्मांकन को प्रोत्साहित करते हैं। नैनीताल मंे अपने एक गीत की शूटिंग करने के बाद अब उनका मन फिर से उत्तराखंड की खूबसूरती को अपनी एलबम में दिखाने के लिए बेताब है। उन्होंने कहा कि जल्द ही उनकी पूरी टीम अल्मोड़ा सहित उत्तराखंड के अन्य खूबसूरत क्षेत्रों मंे शूटिंग के लिए रुख करेगी।
अपने नये गाने ’कोका-कोका’ से एक बार फिर युवाओं को लुभाने वाले शैल अपने लाइव कंसर्ट के सिलसिले में देहरादून आए हुए हैं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की। उन्होंने इस दौरान अपने ’कोका-कोका’ गीत की दून मंे विधिवत लाॅन्चिग भी की। उन्होंने कहा कि कोका-कोका गीत काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह गीत धूम मचा रहा है। इस फिल्म को हिट बनाने मंे निर्देशक अमरजीत सिंह व सांवत घोष व म्यूजिक डायरेक्टर विद्युत गोस्वामी का अहम रोल रहा। उन्होंने बताया कि पहले रिलीज हो चुकी उनकी एलबम के कई गीत आज भी लोगांे की जुबान पर है। ’सोणिये हीरिये, जान वे, जिंदगी तेरी याद में’, नचले सोणिये तू और उमर भर जैसे गीतों की लोकप्रियता के बाद बाद अब ’कोका-कोका’ सुपर-डुपर हीट हो रहा है। एक सवाल के जवाब मंे उन्होंने कहा कि उनकी एलबम के अधिकांश गीत प्यार पर ही केंद्रित रहे हैं और पहाड़ों में शूटिंग को उन्होंने तवज्जो दी है। आगे भी अपनी इस विशेषता को बनाए रखेंगे। बाॅलीवुड में एंट्री के सवाल पर उन्होंने कहा कि मायानगरी में एक से बढ़कर एक सिंगर हैं, मैं छोटा सा कलाकार हूं और अपने जोन में ही खुश हॅंेू। किसी दूसरे के लिए आवाज देने की बजाए अपने लिए ही गाना मुझे पसंद है।
उन्होंने आजकल चल रहे सिंगिग टैलेंट शो के बारे में कहा कि हमारे देश के हर घर में टैलेंट छुपा है और उनकी छिपी हुई प्रतिभा को बाहर लाने के लिए टैलेंट शो बहुत बेहतर प्लेटफार्म है। इस अवसर पर अमरजीत सिंह ने कहा कि शैल के साथ काम करते हुए बहुत अच्छा लगा क्योंकि शैल एक अच्छे सिंगर होने के साथ साथ एक अच्छे इंसान भी है बल्कि यह बहुत अच्छे एक्टर भी है जो उनकी हर म्यूजिक एल्बम में नजर आ जाता है। सांवत घोष ने कहा की इनकी मैलोडियस आवाज इन्हें अन्य सिंगर से अलग करती है।

About madan lakhera

Check Also

भारत रत्न अटल के निधन से शोक की लहर

डोईवाला/ब्यूरो। भारत रत्न से सम्मानित देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के निधन पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *