Home / Crime / काला तेल मिलाकर बनाए जा रहे मार्ग का कार्य रूकवाया
डोईवाला में बनाया जा रहा घटिया मार्ग

काला तेल मिलाकर बनाए जा रहे मार्ग का कार्य रूकवाया

लोनिवी पर आरोप कमीशन के चक्कर में नियमों को ताक पर रखा

डोईवाला/ब्यूरो। लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाए जा रहे बुल्लावाला-सत्तीवाला मार्ग के डामरीकरण में तालकोल के स्थान पर काला तेल मिलाकर मार्ग बनवाया जा रहा है।

वहीं मार्ग बनाने के लिए पतली लेयर का माल बिछाया जा रहा है। मार्ग इतना घटिया बनाया जा रहा है कि उंगली से ही रोड़िया उखड़ रही हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि मार्ग बनाने में नाममात्र का तालकोल उपयोग किया जा रहा है। और रोड़ियों को काला करने के लिए काले तेल का इस्तेमाल किया जा रहा है। ये हाल मुख्यमंत्री की विधानसभा डोईवाला का है। जहां कमीशनखोर अधिकारियों और ठेकेदारों को किसी का कोई डर नहीं है। घटिया निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने खूब हंगामा काटा। भाजपा नेता राजेंद्र तडियाल ने कहा कि मार्ग के डामरीकरण में घटिया किस्म का माल इस्तेमाल किया जा रहा है। रोड़ियों में तालकोल की जगह काला तेल मिलाकर बिछाया जा रहा है।

स्थानीय निवासी मनोज कांबोज ने कहा कि इस मार्ग को दशकों बाद बनाया जा रहा है। चुनाव लड़ते समय मुख्यमंत्री ने अपने घोषणा पत्र में भी इस मार्ग और बुल्लावाला के पुल का जिक्र किया था। पुल के दो बार पत्थर भी लग चुके हैं। लेकिन अब तक पुल का कुछ अता-पता नहीं है। लोनिवी के अधिकारियों ने मौके पर आकर ग्रामीणों को आश्वासन दिया। जिसके बाद कार्य शुरू कर दिया गया। मौके पर हसीन अहमद, बसारत अली, तौकीर अली, महेंद्र कांबोज, रफीक अहमद, युनूस अहमद आदि मौजूद रहे।

 

About madan lakhera

Check Also

आईजीएनएफए पहुंचे उपराष्ट्रपति, दीक्षांत समारोह में लिया भाग

आईएफएस अधिकारियों को किया सम्मानित देहरादून। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू बुधवार को दून के संक्षिप्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *