Home / Breaking News / ऑस्ट्रेलिया जाकर बताना कि नैनीताल कितना सुंदर है

ऑस्ट्रेलिया जाकर बताना कि नैनीताल कितना सुंदर है

 

हल्द्वानी। गुरूवार को महानगर हल्द्वानी पहुंचने पर 21 वें कॉमनवेल्थ गेम्स की क्वींस बेटन रिले के साथ ऑस्ट्रिेलिया के चार खिलाड़ी कैरी अलगर, रेमंड किसलीं, कैरी थॉमसन और केरलीन आये थे। इस मौके पर नैनीताल जिले के एसएसपी जन्मेजय खंडूरी जो कि अपने समय पर क्रिकेटर भी रह चुके हैं उन्होंने इन अतिथियों से कहा कि आप नैनीताल की सुंदरता के बारे में ऑस्ट्रिेलिया वापस जाकर लोगों को जरूर बताना। उन्होंने कहा कि नैनीताल की झील बहुत सुंदर है और यहां से वापस जाने से पहले इस झील में बोटिंग जरूर करें। एसएसपी ने मौजूद लोगों से कहा कि इस क्षण को अपनी स्मृति में कैद कर लें यह क्षण जीवन भर याद रहेगा।

उल्लेखनीय है कि क्वींस वेटन रिले का उत्तराखंड आना काफी गर्व की बात है। नैनीताल में यह बेेेटन रिले का रात को भी प्रवास रहेगा। उत्तराखंड में जल्द ही राज्य स्तरीय ओलम्पिक और राष्टï्रीय खेल होने वाले हैं ऐसे में बेटन रिले यहां के खिलाडिय़ों में जोश भरने का काम कर गयी। वास्तव में यह उत्तराखंड के लिये गर्व की बात है कि क्वींस बेटन रिले यहां से होकर गुजरी।
सेल्फी के लिये होड़
क्वींस बेटन रिले जैसे स्टेडियम पहुंची लोगों में सेल्फी खिंचवाने के लिये होड़ मच गयी। इस वजह से काफी बार अव्यवस्थायें भी हुयीं। रिले के पास मौजूद सुरक्षाकर्मियों को बार बार उसकी लोगों को रिले के पास से दूर भेजना पड़ा। लोग रिले को हाथ में पकड़कर फोटो खिंचवाना चाह रहे थे। कई लोगों को बार बार मंच पर से वापस भी भेजना पड़ा।

 

About saket aggarwal

Check Also

हल्द्वानी: नलकूपों के रखरखाव को मिले दो करोड़

हल्द्वानी। शहर में खराब पड़े नलकूपों को दुरुस्त कराने के लिए शासन से दो करोड़ की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *